तनुश्री दत्ता के आरोप पर नाना पाटेकर ने साधी चुप्पी, जवाब देने से पीछे हटे

तनुश्री दत्ता के आरोप के बाद नाना पाटेकर पहले तो नो कमेंट बोलकर बचते दिखे और अब प्रेस कॉन्फ्रेस भी कैंसल कर दी...

By   |    |   868 reads   |  0 comments
तनुश्री दत्ता के आरोप पर नाना पाटेकर ने साधी चुप्पी, जवाब देने से पीछे हटे

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद (Tanushree Dutta and Nana Patekar controversy) में नाना पाटेकर घिरते दिख रहे हैं। ‘हाउसफुल- 4’ (Housefull 4) की शूटिंग के बाद मुंबई लौटने पर नो कमेंट बोलकर खुद को बचा लिया। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेस (Press conference) कर इस विवाद पर सफाई देने वाले थे। लेकिन उनके बेटे मल्हार ने सूचना दी है कि प्रेस कॉन्फ्रेस कैंसल कर दिया गया है। इस मौके पर गणेश आचार्य और अन्य आरोपी (हॉर्न ओके प्लीज Horn ok Pleasee के अन्य मेंबर) भी आने वाले थे। इस प्रेस कॉन्फ्रेस के कैंसल होने के साथ ही नाना पाटेकर पर सवाल उठने लगे हैं।

जानकारी के मुताबिक, नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने मीडिया को संदेश दिया है कि आज प्रेस कॉन्फ्रेस का आयोजन नहीं हो पाएगा। प्रेस कॉन्फ्रेस कैंसल करने के कारण के बारे में नहीं बताया गया है। लेकिन उन्होंने कहा कि सभी प्रेस साथियों को मैसेज दे दें। इसके साथ ही कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेस का आयोजन होने पर जल्द ही सूचित किया जाएगा। वैसे संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेस का आयोजन किया जाएगा। सूत्रों का यह भी कहना है कि इसमें गणेश आचार्य के अलावा हॉर्न ओके प्लीज (Horn ok Pleasee) के निर्देशक और प्रोड्यूसर भी शामिल होने वाले थे।

नाना पाटेकर पर केस
तनुश्री दत्ता ने शनिवार को ओशिवरा पुलिस स्टेशन में लिखित केस दर्ज कराया। रिपोर्ट में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, हॉर्न ओके प्लीज (Horn ok Pleaseee) के प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी व निर्देशक राकेश सारंग और मनसे कार्यकर्ताओं के नाम शामिल हैं। आईपीसी की धारा (IPC) 354, 354 (ए), सेक्शन 34 और 509 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। इसमें मुख्य आरोपी नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही गणेष आचार्य का नाम भी शामिल है। अब तनुश्री पूरी तरह से नाना पाटेकर को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं।

वीडियो देखें…

नाना का नो कमेंट
नाना पाटेकर ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग के बाद मुंबई लौटे। इस विवादों के चलते शनिवार को नाना पाटेकर को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां मीडिया से वो नजरें चुराते हुए नजर आए। जब मीडिया ने उनसे यौन शोषण वाले मुद्दे पर सवाल किया तो वह नो कमेंट बोलकर आगे निकल गए। इस दौरान वह मीडिया को नजरअंदाज करते हुए आगे निकलते जाते है। वह कुछ मीडिया कर्मियों को हाथों का इशारा देते हुए दिखाई देते है। नाना पाटेकर की चुप्पी से कई सवाल उठते हुए नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि नाना पाटेकर ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वह जैसलमेर गए हुए थे।

तनुश्री की मांग
तनुश्री दत्ता पूरी तरह से नाना पाटेकर को सबक सीखाने का ठान लीं हैं। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद आग की तरह फैलता जा रहा है। तनुश्री दत्ता का मामला अब जन-आंदोलन का रूप ले चुका है। पिंकाविला के साथ इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने कहा, ‘बॉलीवुड को अगला हैशटैग #IWillNotWorkWithNanaPatekar चलाने की जरूरत है।’ यानी कि तनुश्री नाना पाटेकर को हिंदी सिनेमा से बाहर का रास्ता दिखाकर अपने साथ हुए शोषण का बदला लेना चाहती हैं। इसके लिए वह मीडिया के सामने कई बार बोल चुकी हैं।

View this post on Instagram

Checking out the local Mall in Edison!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

Leave a Reply