ब्रह्मास्त्र से सुपरस्टार Nagarjuna का रूप आया सामने , नंदी अस्त्र को करेंगे सुशोभित ।

सुपरस्टार अभिनेता नागार्जुन अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में आर्टिस्ट अनीश का किरदार निभाते नजर आएंगे, इस किरदार में वे नंदी अस्त्र से सुशोभित होंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर आलिया भट्ट और मोनी रॉय भी अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
ब्रह्मास्त्र से सुपरस्टार Nagarjuna का रूप आया सामने , नंदी अस्त्र को करेंगे सुशोभित ।

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने शनिवार को अपनी आने वाली फैंटेसी ड्रामा फिल्म ब्रह्मास्त्र से सुपरस्टार अक्कीनेनी नागार्जुन (Nagarjuna) का पहला लुक सभी के सामने प्रस्तुत किया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म में सुपरस्टार नागार्जुन(Nagarjuna) एक आर्टिस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे जिसका नाम अनीश है और उनके पास नंदी अस्त्र की शक्तियां भी होंगी।

https://www.instagram.com/tv/Cep6YnLAibo/?utm_source=ig_web_copy_link

एसएस राजामौली ने किया तेलुगु पोस्टर लांच

अयान ने अपनी इस फिल्म के मोशन पोस्टर ,जिसमें नागअर्जुन(Nagarjuna) जी अपने किरदार में नजर आ रहे हैं , इसे हिंदी और तेलुगु में लोगों के साथ साझा किया इस पोस्टर का तेलुगू वर्जन आर आर आर और बाहुबली के फिल्म निर्माता एसएस राजामौली के द्वारा प्रस्तुत किया गया।इससे पहले अयान ने फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार को रिवील किया था जिसमें कि अमिताभ बच्चन गुरु के रूप में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी करन जौहर ने इस फिल्म के पहले गाने केसरिया से कुछ झलक फैंस के साथ साझा की थी।

अयान ने लिखा सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी (Nagarjuna) के लिए एक स्पेशल संदेश

इंस्टाग्राम पर जाते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा कि ,” कलाकार अनीश और उनका नंदी अस्त्र – जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तो मैं नागार्जुन गारू की तरह बनना चाहता हूं वह दिल के सबसे नरम व्यक्ति हैं। उन्होंने ब्रह्मास्त्र की दुनिया में प्रवेश किया और हमारी फिल्म को अपनी उग्र तीव्रता प्रदान की । उनकी दया और उदारता ने हमारे पूरे दिल को छुआ और हमारे सपने में बहुत कुछ जोड़ा – ब्रह्मास्त्र को वास्तव में एक पैन इंडिया फिल्म बनाने में नागार्जुन जी का नंदी अस्त्र हमारी फिल्म के मुख्य आकर्षण का एक हिस्सा है , उनमें से कुछ देखना न भूलें 15 जून को हमारे ट्रेलर में।” यह फिल्म अयान की बॉलीवुड में तीसरे फिल्म है और इस फिल्म के मुख्य अभिनेता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी पहली बार एक साथ नजर आएंगे ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply