ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी में दिखेगी नागालैंड की चहक, ये सिंगर लगाएंगे चार चांद

पूर्वोत्तर राज्य नागालैंड के गायक-संगीतकार निसे मेरुनो (Nise Meruno) अंबानी परिवार के शादी में चार चांद लगाने वाले हैं। ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani Anand Piramal Wedding) में निसे मेरुनो गीत गाएंगे। निसे मेरुनो पूर्वोत्तर के मशहूर गायक हैं।

By   |    |   250 reads   |  0 comments
ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी में दिखेगी नागालैंड की चहक, ये सिंगर लगाएंगे चार चांद

पूर्वोत्तर राज्य नागालैंड के गायक-संगीतकार निसे मेरुनो (Nise Meruno) अंबानी परिवार के शादी में चार चांद लगाने वाले हैं। ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani Anand Piramal Wedding) में निसे मेरुनो गीत गाएंगे। निसे मेरुनो पूर्वोत्तर के मशहूर गायक हैं जिनको कई सम्मान भी मिले हैं। निसे मेरुनो तथा समूह नागालैंड (NAGALAND) के क्षेत्रिय कला-संगीत के लिए बहुत पहले से काम कर रहे हैं। इसको लेकर वे चर्चा में भी रहे हैं। अब वे अंबानी परिवार की महफिल में जान डालने का काम करेंगे। एशिया के सबसे बड़े बिजनेस फैमिली के लिए निसे मेरुनो का ये पहला पर्फोमेंस होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामाहा आर्टिस्टे निसे मेरुनो ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी के मेन रिसेप्शन पर अपने संगीत का जादू बिखेरेंगे। शादी के बाद ईशा अंबानी-आनंद पीरामल का मुंबई में 13 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया है। इस दिन यामाहा आर्टिस्टे निसे मेरुनो अपनी गायिकी से मेहमानों का स्वागत करेंगे। हालांकि अंबानी परिवार के लिए निसे पहली बार परफोर्म करेंगे लेकिन पीरामल परिवार के लिए वे 2009 में भी परफोर्म कर चुके हैं। स्वाति पीरामल की बेटी नंदिनी पीरामल की शादी में जयपुर में इससे पहले वे परफोर्म कर चुके हैं।

मौका मिलने पर निसे ने कहा, ‘मैं वास्तव में भगवान के अद्भुत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद करता हूं, और मुझे खुशी है कि मुझे कुछ अन्य नागा संगीतकारों को साथ लेने का मौका मिला है। अब दुनिया के बड़े लोग नागा संगीतकारों को सुनेंगे। यह भी अपने आप में बड़ी बात है।’

यहां सुनिए निसे मेरुनो का एक गाना…

 

यामाहा आर्टिस्टे निसे मेरुनो ना केवल नागालैंड बल्कि भारत के अन्य राज्य और लंदन आदि जगहों पर भी परफोर्म किया है। नागा संगीत के लिए निसे मेरुनो काफी दिनों से मेहनत कर रहे हैं। अपने क्षेत्रिय संगीत को लेकर निसे काम कर रहे हैं। उनका मानना है कि वे आगे भी इसको जारी रखेंगे। 13 साल पहले ये दिल्ली आ गए थे और यहां पर पार्टी और अन्य संस्थानों में जाकर परफोर्म करने लगे।

यहां देखिए निसे की कुछ तस्वीरें…

Leave a Reply