समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

इन दिनों नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू' के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं. मीडिया से बातचीत में नागा चैतन्या ने समांथा प्रभु संग अपने तालक पर अब चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने खुलकर बात की.

  |     |     |     |   Updated 
समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपने तलाक को लेकर काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं इन दिनों नागा चैतन्य अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक्यू’ के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं. मीडिया से बातचीत में नागा चैतन्य ने समांथा प्रभु संग अपने तालक पर अब चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने खुलकर बात की.

नागा चैतन्य और समांथा प्रभु ने साल 2021 अक्टूबर में अपने-अपने रास्ते अलग किये थे. जिसके बाद सभी को इनके तलाक की वजह को लेकर एक सवाल बन गया. इसके बाद से ही नागा चैतन्या का पत्नी समांथा संग अलग होने के पीछे कई वजहें सामने आईं. उनपर कई आरोप भी लगे. अब समांथा से अलग होने और तलाक लेने पर नागा चैतन्य ने चुप्पी तोड़ी है.

नागा चैतन्य ने मीडिया से बातचीत में कहा, “इस दौरान, मुझमें बतौर इंसान काफी बदल आए हैं, मैं बहुत बदल गया हूं. पहले, मैं इतना ओपन नहीं होता था, लेकिन अब होने लगा हूं. अब मैं परिवार वालों और दोस्तों से काफी अटैच्ड हूं. मैं पहले से खुद को ज्यादा खुश महसूस करता हूं.” पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि नागा चैतन्य, पत्नी समांथा रूथ के फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड रोल्स लेने की वजह से उनसे नाराज हैं.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तलाक को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी. नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन भी बहू के इस स्टेप से नाराज हैं. फिल्मों में उनके आइटम सॉन्ग करने के कारण वह उनसे खुश नहीं हैं. शादी के बाद ही समांथा ने इस तरह के रोल्स में आने का निर्णय लिया था.

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने पहनी पिछवाड़े से फ़टी हुई जीन्स, यूजर्स ने कर दी खिंचाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply