Naga Chaitanya Birthday : परियों की कहानी जैसी है सामंथा संग नागा चैतन्य की लव स्टोरी, ऐसे आई रिश्ते में खटास

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने साउथ सिनेमा की फेमस और दिग्गज एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से 7 अक्टूबर 2017 में शादी की थी. दोनों इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और परफेक्ट कपल्स में से एक हुआ करते थे. लेकिन दोनों ने साल 2021 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया

  |     |     |     |   Updated 
Naga Chaitanya Birthday : परियों की कहानी जैसी है सामंथा संग नागा चैतन्य की लव स्टोरी, ऐसे आई रिश्ते में खटास

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में से एक हैं. वो आज यानी 23 नवंबर को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. नागा चैतन्य सुपरस्टार अक्किनेनी एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे हैं.  नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने पिता की तरह ही अपनी जबरदस्त अदकारी से लाखों लोगों का दिल जीता हैं. उन्होंने साउथ की कई शानदार फिल्मों में काम किया है, जो सुपरहिट रही हैं. इसके अलावा नागा चैतन्य बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर चुके हैं. वो बॉलीवुड के फेमस एक्टर आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहें हैं.

Naga Chaitanya
Naga Chaitanya
Naga Chaitanya
Naga Chaitanya

 

तो चलिए नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के जन्मदिन पर जानते है उनकी लव लाइफ से जुड़ी बातें

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने साउथ सिनेमा की फेमस और दिग्गज एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से 7 अक्टूबर 2017 में शादी की थी. दोनों इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और परफेक्ट कपल्स में से एक हुआ करते थे. लेकिन दोनों ने साल 2021 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. लेकिन इन दोंनो की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है. एक समय था जब दोनों की फिल्मों से ज्यादा उनकी लव स्टोरी सबकी जुबां पर हुआ करती थी. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की पहली मुलाकात फिल्म ‘ये माया चेस्वे’ के सेट पर 2009 में हुई थी. हैरान कर देने वाली बात है जब दोनों पहली बार एक दूसरे से मिले थे तो किसी और को डेट कर रहे थे. उस दौरान चैतन्य एक्ट्रेस श्रुति हासन को डेट कर रहे थे और समांथा एक्टर सिद्धार्थ को पसंद करती थीं. पहली नजर का प्यार न सही, लेकिन फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती जरूर हो गई थी.

Samantha Ruth Prabhu with Naga Chaitanya
Samantha Ruth Prabhu with Naga Chaitanya

ऐसे हुई प्यार की शुरुआत

फिल्म ‘ये माया चेस्वे’ के सेट पर हुई दोस्ती के पूरे छह साल बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)  फिर एक बार एक फिल्म के सेट पर टकराए. लेकिन जब तक दोनों का ही अपने-अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो चुका था. इस फिल्म में दोनों ने दोबारा साथ काम किया था और इसी दौरान उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. फिल्म के खत्म होते-होते ही सामंथा और नागा चैतन्य के अफेयर की चर्चा जोरों पर होने लगी थीं.

Samantha Ruth Prabhu with Naga Chaitanya
Samantha Ruth Prabhu with Naga Chaitanya

बेहद रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज

इसके बाद साल 2016 में दोनों एक साथ वेकेशन पर गए थे, जहां नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने बेहद रोमांटिक अंदाज में अदाकारा को प्रपोज किया था और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने हामी भी भर दी थी. इसके बाद सबके चहीते इस कपल ने तमाम अफवाहों और अटकलों पर मौहर लगाते हुए साल 2017 में बेहद रॉयल अंदाज में शादी कर ली थी.

Samantha Ruth Prabhu with Naga Chaitanya
Samantha Ruth Prabhu with Naga Chaitanya

साल 2021 में हुआ तलाक

देखा जाए तो नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु के रिश्ते की शुरुआत साल 2009 से ही हो चुकी थी, लेकिन कपल का ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और आपसी सहमति से दोनों ने साल 2021 में अलग होने का फैसला कर लिया था. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य ने 2 अक्तूबर 2021 को अपना रिश्ता खत्म कर दिया था. दोनों अक्सर एक दूसरे के बारे में बात करते नजर आते हैं, लेकिन अब दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply