‘मुन्ना भाई’ यानी दिव्येंदु शर्मा ने कार्तिक आर्यन को एक्टिंग के दिए थे टिप्स, कहा- उसने कुछ नहीं सिखाया…

एक्टर दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. ऐसे में कई बड़े दिग्गज एक्टर्स के साथ काम करने वाले दिव्येंदु ने फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से फ़िल्मी जगत में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को एक्टिंग के कई टिप्स दिए.

  |     |     |     |   Updated 
‘मुन्ना भाई’ यानी दिव्येंदु शर्मा ने कार्तिक आर्यन को एक्टिंग के दिए थे टिप्स, कहा- उसने कुछ नहीं सिखाया…
divyendu sharma and kartik

पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना भाई का किरदार सभी को याद होगा. इस किरदार को निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) को इस किरदार के लिए सभी ने खूब सराहा. इस सीरीज में दिव्येंदु शर्मा ने अपनी कमाल की एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया था. दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने फिल्म ‘आजा नचले से’ डेब्यू किया था. उसके बाद उनको कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ कॉमेडी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में देखा गया. इस दौरान अपनी इसी फिल्म को लेकर मुन्ना भाई यानी दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर कुछ खुलासे किये हैं.

दिव्येंदु शर्मा ने बताया :

एक्टर दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. ऐसे में कई बड़े दिग्गज एक्टर्स के साथ काम करने वाले दिव्येंदु ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से फ़िल्मी जगत में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को एक्टिंग के कई टिप्स दिए. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी है. बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ काम करने के बारे में और उन्होंने उनसे कुछ सीखा? इस सवाल पर दिव्येंदु ने कहा, ‘उन्होंने अभी-अभी एक इंजीनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. वह नया था, सीखने के लिए कुछ नहीं था. दरअसल, मैं उसे पढ़ा रहा था. वह खुश था, और मुझे उसकी खुशी देखकर अच्छा लगता था.’

इसके अलावा फिल्म ‘प्यार का पंचनामा2’ से दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) के ना होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं वही भूमिका दुबारा नहीं करना चाहता था. मैंने पहले भाग में लिक्विड को वह सब कुछ दिया जो मैं कर सकता था.’

ये स्टार्स आए नजर :

बता दें, साल 2011 में आई लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसमें दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) के अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), नुसरत भरुचा, इशिता राज शर्मा, सोनाली सेगल और रायो एस बखित्रा दिखाई दिए थे. वहीं साल 2015 में इस फिल्म का सीक्वल रिलीज किया गया था. लेकिन इस सीक्वल में दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) नहीं नजर आए थे.

 

Neena Gupta: नीना गुप्ता ने किया मेल एक्टर्स का खुलाया, कहा- जवान एक्ट्रेसेस के चक्कर में रहते हैं

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply