मुंबई के इस चौक का नाम हुआ सुरिंदर कपूर के नाम पर, इस मौके पर कपूर फैमिली ने मनाया जश्न

बोनी कपूर (Boney Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के परिवार ने हाल ही में मुंबई के चेम्बूर इलाके में एक चौक का नामकरण किया। इस चौक का नाम अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर के पिता सुरिंदर कपूर के नाम पर रखा गया है।

  |     |     |     |   Published 
मुंबई के इस चौक का नाम हुआ सुरिंदर कपूर के नाम पर, इस मौके पर कपूर फैमिली ने मनाया जश्न
कपूर फैमिली की तस्वीर (फोटो: इंस्टग्राम)

बॉलीवुड की कपूर परिवार ने मुंबई में एक जश्न मनाया। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के परिवार ने हाल ही में मुंबई के चेम्बूर इलाके में एक चौक का नामकरण किया। इस चौक का नाम अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर के पिता सुरिंदर कपूर के नाम पर रखा गया है।

कपूर परिवार ने इस खास मौके पर अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर, बोनी कपूर व उनके बेटे अर्जुन कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर, संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर, मोहित मारवाह अन्य सभी मौजूद थे। उन्होनें मिलकर इस खुशी को सेलिब्रेट किया। इस दौरान कई तस्वीरें भी सामने आई जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ असीम और रश्मि के फैन्स को लगा बड़ा झटका, मॉल टास्क कैंसिल होते ही प्रशंशक हुए निराश

 

अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर के पिता सुरिंदर कपूर को याद कर बेटो ने उनके लिए खास काम किया। इस दौरान संजय कपूर ने अपने इस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट भी शेयर की है। इस पोस्ट में संजय कपूर ने दो तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं, इसी के साथ उन्होंने लिखा है कि चेम्बूर में मेरे पिता के नाम पर चौक के अनावरण पर पूरे परिवार के लिए बहुत गर्व और भावनात्मक क्षण!

Rose Day 2020 Special: हीना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल इस तरह से अक्सर करते है अपने प्यार का इजहार

संजय कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उनका पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। तस्वीरें में संजय कपूर के साथ बोनी कपूर, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ सोनम कपूर भी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीरें में उन्होंने अपने पिता के नाम की लिखी हुई चौक की तस्वीर शेयर की है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply