शिकायत पर तनुश्री दत्ता के घर पहुंची मुंबई पुलिस, नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज किया बयान

तनुश्री दत्ता ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी उसी को लेकर मुंबई पुलिस...

Author   |     |     |     |   Published 
शिकायत पर तनुश्री दत्ता के घर पहुंची मुंबई पुलिस, नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज किया बयान

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में नाना पाटेकर के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने उनके घर जाकर उनका बयान दर्ज किया। पुलिस तनुश्री दत्ता के घर शाम 5:30 बजे पहुंची थी। अपने दिए बयान में तनुश्री दत्ता ने 2008 में हुए अपने साथ यौन उत्पीड़न से जुड़ी सारी बातें खुलकर पुलिस के सामने रखी। कि कैसे नाना पाटेकर उस सीक्वेंस का हिस्सा नहीं थे लेकिन फिर भी वह उससे जुड़ने की कोशिश करने लगे।

तनुश्री ने ना केवल नाना पाटेकर बल्कि गणेश आचार्य, हॉर्न ओके प्लीज के डारेक्टर और प्रोड्यूसर एवं मनसे कार्यकर्ताओं के नाम भी अपनी शिकायत में दर्ज कराए हैं। तनुश्री के इस कदम के बाद नाना पाटेकर की मुश्किल और ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि इससे पहले नाना पाटेकर की ओर से लीगल नोटिस भेजा जा चुका है। इसके अलावा विवेक अग्नहोत्री ने भी मानहानि का केस दर्ज कराया है।जानकारी के मुताबिक, तनुश्री दत्ता ने शनिवार को ओशिवरा पुलिस स्टेशन में लिखित केस दर्ज कराया। रिपोर्ट में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, हॉर्न ओके प्लीज के प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी व निर्देशक राकेश सारंग और मनसे कार्यकर्ताओं के नाम शामिल हैं।

आईपीसी की धारा (IPC) 354, 354 (ए), सेक्शन 34 और 509 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। इसमें मुख्य आरोपी नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही गणेष आचार्य का नाम भी शामिल है। अब तनुश्री पूरी तरह से नाना पाटेकर को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं।

देखें तनुश्री दत्ता की तस्वीर

तनुश्री की मांग
तनुश्री दत्ता पूरी तरह से नाना पाटेकर को सबक सीखाने का ठान लीं हैं। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद आग की तरह फैलता जा रहा है। तनुश्री दत्ता का मामला अब जन-आंदोलन का रूप ले चुका है। पिंकाविला के साथ इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने कहा, ‘बॉलीवुड को अगला हैशटैग #IWillNotWorkWithNanaPatekar चलाने की जरूरत है।’ यानी कि तनुश्री नाना पाटेकर को हिंदी सिनेमा से बाहर का रास्ता दिखाकर अपने साथ हुए शोषण का बदला लेना चाहती हैं। इसके लिए वह मीडिया के सामने कई बार बोल चुकी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply