शाहरुख खान की बर्थडे बैश पर मुंबई पुलिस ने लगाई रोक, जानिए क्यों?

शाहरुख खान ने अपना 53वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया। जन्मदिन के दिन शाहरुख खान ने अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च किया...

By   |    |   473 reads   |  0 comments
शाहरुख खान की बर्थडे बैश पर मुंबई पुलिस ने लगाई रोक, जानिए क्यों?

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपना 53वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया। जन्मदिन के दिन शाहरुख खान ने अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च किया। रात में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की लेकिन पुलिस ने उनकी पार्टी में दखल अंदाजी कर दी।

शाहरुख खान देर रात हाई म्यूजिक बजाने के चलते मुंबई पुलिस ने उनकी पार्टी रुकवा दी। सूत्रों के मुताबिक शहर में आधी रात में तेज आवाज में म्यूजिक बजाकर पार्टी करने पर सख्त मनाही है। शाहरुख की बर्थडे पार्टी रात तीन बजे तक चली। म्यूजिक काफी तेज था। इसके चलते मुबंई पुलिस ने उनकी पार्टी रुकवा दी। शुक्रवार को शाम से पहले शहर के सारे रेस्टोरेंट बंद होने के आदेश है। इसके चलते पुलिस ने शाहरुख की पार्टी में एक्शन लेने से पीछे नहीं हटी।

शाहरुख खान ने कहा, ‘अबराम मुझे लूजर महसूस कराता है। जब मैं चाहता हूं वो मेरे बगल में बैठे तो वो नहीं बैठता है। तब मुझे महसूस होता है कि क्या मैं अच्छा पिता नहीं हूं ? मैं काफी सारी फिल्में करता हूं और इसी के चलते में टाइम नहीं दे पाता हूं। इस पर गौरी मुझसे कहती है कि मैं खुद को परेशान न करूं तब भी जब मुझे सुहाना और आर्यन लूजर समझे।

वहीं इस दौरान शाहरुख खान से सवाल किया गया कि यदि कोई क्रिकेटर जीरो में आउट होकर आपकी फिल्म का प्रमोशन करें तो इस पर आपका क्या कहना है, इसपर उन्होंने ने कहा, ‘मैं यदि कुछ भी इंड़ियन क्रिकेटर टीम के बारें में इस तरह का कुछ बोलूंगा तो मेरे बगल में बैठी लड़की मुझे चाटा मार देगी क्योंकि वो मिसेज क्रिकेटर हैं।’ ये बात उन्होंने अनुष्का शर्मा को देखकर कही।

इसके साथ उन्होंने अनुष्का शर्मा को ईमानदार बताया और उनकी तारीफ की। इस मौके पर कैटरीना कैफ ने कहा, ‘मैं वो पल याद कर रही हूं जब हम तीनों ने साथ में फिल्म जब तक है जान में साथ में काम किया था।’

Leave a Reply