#MeToo Movement: आलोक नाथ को ट्रेस नहीं कर पा रही मुंबई पुलिस, गिरफ्तारी के डर से मुंबई छोड़कर भागे?

'मी टू' कैंपेन (MeToo Campaign) के दौरान स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विनता नंदा (Vinta Nanda) ने अभिनेता आलोक नाथ (Alok Nath) पर रेप का आरोप लगाया था। मुंबई पुलिस का कहना है कि आलोक नाथ को वह लोग ट्रेस नहीं कर पा रहे हैं।

By   |    |   406 reads   |  0 comments
#MeToo Movement: आलोक नाथ को ट्रेस नहीं कर पा रही मुंबई पुलिस, गिरफ्तारी के डर से मुंबई छोड़कर भागे?

क्या गिरफ्तारी के डर से मुंबई छोड़ चुके हैं आलोक नाथ?

‘मी टू’ कैंपेन (MeToo Campaign) के दौरान बॉलीवुड के बाबूजी यानी आलोक नाथ (Alok Nath) पर स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विनता नंदा (Vinta Nanda) ने रेप का आरोप लगाया था। विनता ने फेसबुक पर करीब 20 साल पुरानी आपबीती शेयर करते हुए आलोक नाथ (Alok Nath) पर यौन शोषण और रेप का आरोप लगाया था। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आलोक नाथ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अब जानकारी मिली है कि आलोक नाथ (Alok Nath) घर पर नहीं हैं। वह मुंबई छोड़कर भाग चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस का कहना है कि हमें आलोक नाथ (Alok Nath) से पूछताछ करनी है लेकिन पिछले काफी दिनों से वह घर पर नहीं हैं। मुंबई पुलिस ने उन्हें समन जारी किया है लेकिन उसे रिसीव करने के लिए उनके घर पर कोई नहीं है। पुलिस को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि इस समय आलोक नाथ (Alok Nath) कहां हैं।

आलोक नाथ के करीबी अशोक सारौगी ने कहा?

आलोक नाथ (Alok Nath) के करीबी अशोक सारौगी ने मिड-डे से कहा, ‘आलोक नाथ (Alok Nath) मेरे संपर्क में हैं। वह किसी जरूरी काम से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हैं। मुंबई पुलिस की ओर से समन जरूर जारी किया गया है लेकिन अब तक उन्हें सौंपा नहीं गया है। वो इस हफ्ते मुंबई वापस आ जाएंगे और पुलिस के साथ पूरा को-ऑपरेट करेंगे।’

शिकायत दर्ज कराने के 3 हफ्ते बाद केस दर्ज

बताते चलें कि विनता नंदा (Vinta Nanda) की शिकायत पर पुलिस ने काफी वक्त बाद आलोक नाथ (Alok Nath) के खिलाफ केस दर्ज किया था। तब विनता ने कहा था, ‘इस केस में अभी तक पुलिस ने कुछ खास नहीं किया है। शिकायत दर्ज कराने के 3 हफ्ते बाद पुलिस ने मुझे बुलाया था और कहा था कि अब हम केस दर्ज करेंगे। केस दर्ज होने के बाद भी आलोक नाथ से पूछताछ नहीं की गई, न ही उन्हें गिरफ्तार किया गया। दोबारा से सारी चीजें मुझपर आ गईं। पुलिस ने मुझे मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया। पुलिस का कहना था कि मुझे मेडिकल टेस्ट देना होगा, इसके बाद ही केस आगे बढ़ेगा।’

देखें वीडियो…

आलोक नाथ पर लगे आरोप के बाद CINTAA का बयान…

Leave a Reply