पुलिस ने की महेश भट्ट से पूछताछ, महेश भट्ट ने कहा- ‘रिया से सुशांत को छोड़ने के ल‍िए नहीं कहा’

सोमवार को पुलिस ने फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से भी पूछताछ की। मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन में लगभग 2 घंटे तक महेश भट्ट से पूछताछ की गई है।

  |     |     |     |   Updated 
पुलिस ने की महेश भट्ट से पूछताछ, महेश भट्ट ने कहा- ‘रिया से सुशांत को छोड़ने के ल‍िए नहीं कहा’
सुशांत, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में मुंबई पुलिस अब तक 39 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सोमवार को पुलिस ने फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से भी पूछताछ की। मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन में लगभग 2 घंटे तक महेश भट्ट से पूछताछ की गई है। इस दौरान भट्ट ने पुलिस को बतया कि वह सिर्फ दो बार सुशांत से मिले थे और इस दौरान काम को लेकर कोई बात नहीं हुई थी। वहीं पुलिस ने भट्ट से रिया और सुशांत के रिश्ते को लेकर भी सवाल पूछे।

महेश भट्ट ने इस मामले में पुलिस को दिए बयान में कहा कि ‘मेरी फ‍िल्म प्रोडक्शन कंपनी ने हमेशा न्यूकमर्स को अवसर दिया है। वह सुशांत से सिर्फ दो बार ही मिले थे। साल 2018 में जब सुशांत से उनकी मुलाकात हुई थी, तब एक किताब पर चर्चा हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात 2020 में हुई थी। भट्ट ने पुलिस को यह भी बताया कि ‘सड़क 2’ में सुशांत को कास्‍ट करने को लेकर कोई बात नहीं हुई थी। लेकिन सुशांत ने फिल्म में काम करने की इच्‍छा जरूर जाहिर की थी।

बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे महेश भट्ट

वहीं पुलिस ने महेश भट्ट से रिया चक्रवर्ती और सुशांत को लेकर सवाल किया। अपनी पूछताछ के दौरान पुलिस ने सोशल मीडिया पर बहुत सी बातें सामने आईं कि आपने रिया से सुशांत को छोड़ने की बात कही थी। जिस पर महेश भट्ट ने ऐसी किसी खबर की पुष्‍ट‍ि नहीं की है। पुलिस ने जब इस बारे में महेश भट्ट से पूछा तो उन्‍होंने ऐसी तमाम बातों और खबरों को अफवाह बताया।

सुशांत केस को लेकर अब बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस करण जौहर से भी इस मामले में पूछताछ करेगी। वहीं आज मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व से पूछताछ की जाएगी।

ऐश्वर्या राय और आराध्या को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply