मुकेश खन्ना के निशाने पर आए अजय देवगन और शाहरुख़ खान!

मुकेश खन्ना के निशाने पर अजय देवगन और शाहरुख़ खान आ गए हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो का शीर्षक 'ऊंचे लोगों की नीची पसंद' है।

  |     |     |     |   Updated 
मुकेश खन्ना के निशाने पर आए अजय देवगन और शाहरुख़ खान!
अजय देवगन, मुकेश खन्ना और शाहरुख खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। वह अपनी बात को खुलकर रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में मुकेश खन्ना अपने कई विवादित बयानों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे। वहीँ इस बार मुकेश खन्ना के निशाने पर अजय देवगन और शाहरुख़ खान आ गए हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो का शीर्षक ‘ऊंचे लोगों की नीची पसंद’ है। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर तंज कसा है।

मुकेश खन्ना ने अपने ट्वीट में लिखा “बोलो ज़ुबान केसरी , ऊँचे लोगों की पसंद , मैं यूँ ही नहीं बन जाता , I AM MAN OF ALL SEASONS”। क्या है ये सब ? लोगों को भ्रमित करने का ख़तरनाक रास्ता ! हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार !कोई नहीं रोकता इसे।ना खाने वाला,ना प्रचारक, ना ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है।”

इस वीडियो में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने किसी भी एक्टर का नाम नहीं लिया है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से उन्होंने सामूहिक अपील की है। मुकेश खन्ना कहते हैं कि बच्चों और बूढ़ों के इर्द-गिर्द अब कुछ ऐसे हानिकारक पदार्थ आ चुके हैं, जिसको खाने से शरीर को काफी नुकसान होता हैं।

मुकेश खन्ना ने फिल्मों में एक्टर्स के स्मोकिंग करने को लेकर भी सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा कि कई बार एक्टर्स को शराब पीते दिखाया जाता है और सूचना के तौर पर सिर्फ नीचे छोटे अक्षरों में लिख दिया जाता है कि धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक है। अपने वीडियो में ये उदहारण देते हुए मुकेश खन्ना आगे कहते हैं ये सूचना लिखकर क्या आपकी ड्यूटी खत्म हो जाती है ? उनका मानना हैं, फिल्मों में भी इन चीजों को बहुत लापरवाही के साथ दिखाया जाता है।

शादी के बाद गौहर खान की एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हुई मुलाक़ात, कुशाल ने कहा- शादी मुबारक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply