मुकेश खन्ना ने जया बच्चन पर दागे तीखे सवाल, कहा- ‘इतना शोर क्यों कर रहीं…’

एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी जया बच्चन (Jaya Bachchan) से तीखे सवाल पूछे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मुकेश खन्ना ने जया बच्चन पर दागे तीखे सवाल, कहा- ‘इतना शोर क्यों कर रहीं…’
मुकेश खन्ना और जया बच्चन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बीते कई दिनों से ड्रग्स कनेक्शन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल तेज है। बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने ड्रग कनेक्शन को लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। जिसके बाद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने सदन में रवि किशन पर जोरदार पलटवार किया। वहीं बॉलीवुड सितारों के बीच रवि किशन और जया बच्चन के बयान को लेकर बहस शुरू हो गई है। अब एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी जया बच्चन से तीखे सवाल पूछे हैं।

मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में जया बच्चन के बयान पर जोरदार प्रतिक्रिया दी है। मुकेश खन्ना ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि नियम तोड़ने वालों पर जनता की नजर है। मुकेश खन्ना ने कहा किसी ने बहुत ही सही कहा कि बॉलीवुड गटर नहीं है, बॉलीवुड में जो गटर है, इससे ​​फर्क पड़ता है। कोई भी पूरी इंडस्ट्री की निंदा नहीं कर रहा है लेकिन एक बुरी मछली पूरी झील को खराब कर देगी। यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं तो आपको पूरी झील को खोजना होगा। तभी आप इसे पकड़ पाएंगे। अभी तो सवाल सिर्फ जांच का है।

मुकेश खन्ना ने आगे कहा अगर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है क्योंकि थाली नहीं छलनी हो गई है। हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इसमें परोसा क्या जा रहा है सही बात इसपर हो रही है।

इसी के साथ ही मुकेश खन्ना ने जया बच्चन को लेकर सवाल किया कि वो इतना शोर क्यों मचा रही हैं। हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है। वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं। इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें नारकोटिक्स की जांच की जरूरत है। आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठें और उनके निर्देश की प्रतीक्षा करें। आप क्यों शोर कर रहे हैं?

कंगना रनौत के निशाने पर आईं उर्मिला मातोंडकर, उर्मिला को बताया ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply