जानिये ! क्या हुआ, जब पेरिस में सुशांत सिंह राजपूत घूमने निकले, एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ!

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की जुड़ी हर बात, बिताए हुए उनके हर पल, फैन्स के लिए एक यादगार लम्हा बनकर रह गये हैं।

  |     |     |     |   Updated 
जानिये ! क्या हुआ, जब पेरिस में सुशांत सिंह राजपूत घूमने निकले, एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ!
सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गजरे आज एक महीने से भी ज्यादा समय हो गया लेकिन उनके फैंस को उनकी मौत पर यकीन ही नहीं हो रहा है। सुशांत की यादों को उनके फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की जुड़ी हर बात, बिताए हुए उनके हर पल, फैन्स के लिए एक यादगार लम्हा बनकर रह गये हैं। आज वो होते, तो अपनी हर मस्ती और अनुभवों को बताते।

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सेट के दौरान उनके ख़ास लम्हों में पेरिस में उनके गाने ‘खुल के जीने का’ की शूटिंग भी है। जी हा सुशांत और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से की बात, देखें वीडियो

डारेक्टर मुकेश छाबड़ा बताते हैं कि ” यह गीत फिल्म का एक अहम हिस्सा है , और इसे पेरिस शहर में शूट किया गया। हम सभी जानते हैं कि पेरिस एक पसंदीदा पर्यटन स्थल हैं। ये गाना जीने की खुशी के बारे में है। जिसे गाया अरिजीत सिंह और शाशा तृप्ति ,गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टचार्य ने और संगीत दिया हैं ऐ आर रहमान ने।”

View this post on Instagram

खुलके जीने का तरीक़ा तुम्हें सिखाते हैं हँस के देखो ना, लतीफ़ा तुम्हें सुनाते हैं उमर के साल कितने हैं, गिन-गिन के क्या करना? बीत जाएँ ना गिनती में ही वरना आओ, फ़िल्मों के बेअदब गाने गाते हैं Heroine-hero आज हम-तुम बन जाते हैं खुलके जीने का तरीक़ा तुम्हें सिखाते हैं हँस के देखो ना, लतीफ़ा तुम्हें सुनाते हैं खुशियाँ तो रक्खीं हैं pocket में काग़ज़ के नन्हे से packet में इनकी बिजली की तरह क्यूँ बचत करें, बताओ ना खरच कर डालेंगे सारी आज ही, आओ ना हैं महँगे दर्द बड़े और मुस्कान पाई हमने मुफ़्त में खुलके जीने का तरीक़ा तुम्हें सिखाते हैं हँस के देखो ना, लतीफ़ा तुम्हें सुनाते हैं उमर के साल कितने हैं, गिन-गिन के क्या करना? बीत जाएँ ना गिनती में ही वरना आओ, फ़िल्मों के बेअदब गाने गाते हैं Heroine-hero आज हम-तुम बन जाते हैं दिल की है इतनी ही नादानी चुटकी में हो जाए रोमानी यारी और चाहत के जो बीच की महीन सरहद है पार उसको कर जाना दिल की बुरी आदत है आसानी से आ जाए दो अनजान अखियों की गिरफ़्त में खुलके जीने का तरीक़ा तुम्हें सिखाते हैं हँस के देखो ना, लतीफ़ा तुम्हें सुनाते हैं उमर के साल कितने हैं, गिन-गिन के क्या करना? बीत जाएँ ना गिनती में ही वरना आओ, फ़िल्मों के बेअदब गाने गाते हैं Heroine-hero आज हम-तुम बन जाते हैं खुलके जीने का तरीक़ा तुम्हें सिखाते हैं हँस के देखो ना, लतीफ़ा तुम्हें सुनाते हैं अमिताभ भट्टाचार्या ❤️ #SushantSinghRajput @arrahman @sanjanasanghi96 @swastikamukherjee13 @sahilvaid24 . #SaswataChatterjee @arijitsingh @sashasublime #ShashankKhaitan #SuprotimSengupta #AmitabhBhattacharya @foxstarhindi @disneyplushotstarpremium @sonymusicindia @mukeshchhabracc

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

मुकेश कहते हैं ” गाने की शूटिंग के लिए हम पेरिस के विभिन्न स्थानों पर गए और शॉट्स के बीच कलाकारों और क्रू ने पर्यटकों की तरह स्ट्रीट फूड का आनंद उठाया जैसे, चॉकलेट क्रेप्स मसालेदार शराब और गर्म चॉकलेट। जब हम मोंटमार्टे में शूटिंग कर रहे थे, तो विंटेज कार एसोसिएशनवाले उस दिन एक रैली निकाल रहे थे, हम इतने भाग्यशाली निकले कि हमारे गाने के बैक ग्राउंड में ये खूबसूरत रैली दिखाई गई हैं। इतना ही नही एक विंटेज गाड़ी का मालिक इतना उदार निकला कि उसने अपनी विंटेज कार में शूटिंग करने की इजाजत दे दी और फिर क्या सोने पर सुहागा !”

मुकेश कहते हैं, ” पेरिस में शूटिंग की बहुत सारी खूबसूरत यादे हमारे पास है। हमने वहां ढेर सारी मस्ती की।खाने के शौकीन हम तीनो शहर के सबसे अच्छे जगह थे, जहां का भोजन बहुत लज़ीज़ था ,हमने सब कुछ ट्राय किया। पास्ता से प्यार करने वाले सुशांत ने शहर के सभी बेहतरीन पास्ता को आजमाया। पैकअप के बाद हम सबसे अच्छे भोजन के लिए सीधे शिकार पर निकल जाते थे। ”

साउथ स्टार प्रभास संग बनेगी दीप‍िका पादुकोण की जोड़ी, नाग अश्व‍िन की फिल्म में आएंगे नजर

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply