मौनी रॉय को लगी फिल्मों की लॉटरी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी ब्रह्मास्त्र में

ब्रह्मास्त्र में अपनी अदाओं का जादू बिखरने के लिए तैयार मौनी रॉय

ब्रह्मास्त्र में अपनी अदाओं का जादू बिखरने के लिए तैयार मौनी रॉय
ब्रह्मास्त्र में अपनी अदाओं का जादू बिखरने के लिए तैयार मौनी रॉय

मौनी रॉय की तो जैसे किस्मत ही चमक गयी है। जहा पहले खबरे थी कि, मौनी रॉय अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड में नजर आनेवाली है। वही आज की ताजा खबर के अनुसार, मौनी रॉय फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करने जा रही है। जी हां, आपने सही सुना। मौनी रॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दे सकती हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई दे सकती हैं। सुनने में आया है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय विलेन की भूमिका निभाएंगी। बता दें कि मौनी रॉय छोटे पर्दे पर भी नकारात्मक भूमिका निभा चुकी हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी विशेष किरदार में हैं। मतलब यह कि वह फिल्म में ‘सुपरहीरो’ बने रणबीर कपूर की मुसीबतें बढ़ाने का काम करेंगी। कहा जा रहा है कि वह फिल्म के पहले हिस्से में विलेन का किरदार निभाएंगी। अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा रही है।

बता दें कि मौनी टीवी सीरियल ‘नागिन’ में मुख्य भूमिका निभा कर घर-घर में मशहूर हो गई थीं। अब उन्हें नेगेटिव रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के फर्स्ट पार्ट में अमिताभ बच्चन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होगी। खैर बात करे फिल्म गोल्ड कि, रिपोर्ट्स आ रहे थे कि गोल्ड में अपने किरदार से मौनी खुश नहीं हैं सूत्रों का कहना है कि मौनी ने फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया है लेकिन फिल्म में उनकी भूमिका बहुत ही छोटी है | यह फिल्म अक्षय कुमार, कुणाल कपूर, अमित साध और सनी कौशल के चारों ओर घूमती है।

इस रिपोर्ट की पुष्टि करने के लिए हमने जब मौनी रॉय से बात की तो उन्होंने बताया कि वो खुद इन ख़बरों से चिंतित हैं| मौनी ने कहा, मुझे सच में नहीं पता है कि इन सभी ख़बरों को कौन फैलाता है| मुझे पूरा यकीन है कि कुछ लोग वास्तव में मुझसे नफरत करते हैं। मुझे सिर्फ यही कहना है कि फिल्म रिलीज होने तक कृपया प्रतीक्षा करें। मैं बहुत खुश हूं और इससे भी ज्यादा आभारी हूं कि मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं।

Leave a Reply