Mother’s Day: TV, Bollywood Celebs, Youtubers सबने माना मां ही है उनकी स्ट्रेस बस्टर

Happy Mother's Day! मां बहुत ख़ास है यह बताने के लिए हमें मदर्स डे की ज़रुरत नहीं है। लेकिन, मदर्स डे के दिन उन्हें और दिनों से ज्यादा स्पेशल फील करवाने में कोई बुराई तो नहीं है! हमारे इस खास वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे TV, Bollywood Celebs, Youtubers ने भी माना है कि मां ही उनकी स्ट्रेस बस्टर हैं!

  |     |     |     |   Updated 
Mother’s Day: TV, Bollywood Celebs, Youtubers सबने माना मां ही है उनकी स्ट्रेस बस्टर

Happy Mother’s Day! मां बहुत ख़ास है यह बताने के लिए हमें मदर्स डे की ज़रुरत नहीं है। लेकिन, मदर्स डे के दिन उन्हें और दिनों से ज्यादा स्पेशल फील करवाने में कोई बुराई तो नहीं है! हमारे इस खास वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे TV, Bollywood Celebs, Youtubers ने भी माना है कि मां ही उनकी स्ट्रेस बस्टर हैं! साल 2021 में भी आप अगर स्ट्रेस में है तो अपनी मां के पास जाने में कोई बुराई नहीं है! देखिये Donal Bisht, Sejal Kumar, Akshay Oberoi, Ashish Chanchlani और Alankrita Sahai जैसे सेलेब्स ने भी माना है कि ‘मां सही है, स्ट्रेस नहीं है!’

देखिये वीडियो जहाँ आपके चहीते सेलेब्स दोनल बिष्ट, सेजल कुमार, अक्षय ओबेरॉय, आशीष चंचलानी और अलंकृता सहाय अपनी मां की तारीफें करते नज़र आ रहे हैं।  इन्होने माना है कि साला 2021 में भी आप कभी स्ट्रेस फील करते यहीं तो आप हमेशा अपनी मां से बात कर सकते हैं। स्ट्रेस सौर मेन्टल हेल्थ के लिए वैसे कई चिकित्सक हैं लेकिन अगर आप उनसे बात नहीं करना चाहते तो आप हमेशा अपनी माँ को अपना सहारा बना सकते हैं।

मदर्स डे के बारे में बात करें तो मदर्स डे परिवार या व्यक्ति की माँ के साथ-साथ मातृत्व, मातृ बंधन और समाज में माताओं के प्रभाव का सम्मान करने वाला उत्सव है। यह हमेशा दुनिया के कई हिस्सों में विभिन्न दिनों में मनाया जाता है, आमतौर पर मार्च या मई के महीनों में। इस साल भारत में यह दिन 9 मई (रविवार) को मनाया गया।  यहाँ इस वीडियो में देखिये कैसे इन सेलेब्स ने अपनी मां को किया है याद!

कमेंट में ज़रूर बताएं कि आपको यह वीडियो कैसा लगा!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply