Moose Wala Antim Ardas : सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास के बाद पिता हुए भावुक कहा- मैं भी साथ जाना चाहता था ..

पंजाबी सिंगर और नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की भीषण हत्या ने पुरे देश को हिला कर रख दिया हैं। पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ हैं। 29 मई को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को गोली मार कर हत्या की गई थी। हत्या के बाद आज यानी बुधवार को मनसा के बहरली अनाज मंडी […]

  |     |     |     |   Updated 
Moose Wala Antim Ardas : सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास के बाद पिता हुए भावुक कहा- मैं भी साथ जाना चाहता था ..

पंजाबी सिंगर और नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की भीषण हत्या ने पुरे देश को हिला कर रख दिया हैं। पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ हैं। 29 मई को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को गोली मार कर हत्या की गई थी। हत्या के बाद आज यानी बुधवार को मनसा के बहरली अनाज मंडी में उनकी याद में अंतिम अरदास रखी गई। अंतिम अरदास के साथ भोज का भी आयोजन रखा गया। वही अंतिम अरदास के बाद मुसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता बलकौर सिंह काफी भावुक हो गए उन्होंने बताया कि, उनका बेटा (मुसेवाला) अपनी मेहनत के दाम पर इस मुकाम तक पंहुचा था।

मुसेवाला के पिता ने कहा :

अंतिम अरदास के बाद भावुक होते हुए सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता ने कहा कि, अपनी मेहनत से इस मुकाम पर पंहुचा था मेरा बेटा। मेरे बेटे में कभी जेब में पर्श तक नहीं रखा जब भी जरूरत हुई मुझसे मांग लेता था। कितनी मनहूस 29 तारीख आई। मैं भी उसके साथ जाना चाहता था लेकिन उसने मुझे आराम करने को बोल के नहीं ले गया। मुझे आज भी नहीं पता उसका क्या कसूर था।


परिवार कि अपील :

बता दें, सिद्दू मुसेवाला (Sidhu Moosewala) के अंतिम अरदास से एक दिन पहले, मारे गए गायक के परिवार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक आधिकारिक बयान साझा किया था। उन्होंने पंजाबी में लिखा, “हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि सिद्धू वीर के परिवार की ओर से जो भी अपील की जाएगी, वह सिद्धू के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से की जाएगी। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि परिवार की अपील के नाम के तहत किसी भी बयान को न जोड़ें।”

ये हैं मामला :

पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास दो लोगों के साथ अपनी कार से जा रहे सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की तभी दिनदहाड़े उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। गायक का अंतिम संस्कार 31 मई को किया गया था। पंजाब पुलिस ने बताया कि, मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या आपसी रंजिश के चलते हुई थी। कनाडा के गोल्डी बरार द्वारा हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को हमले के पीछे का हाथ बताया गया था। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में पुलिस अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

Kamal Haasan की फिल्म “विक्रम” ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply