Money Laundering Case: सबूतों के बाद भी जैकलीन फर्नांडिस को क्यो नहीं किया गिरफतार, कोर्ट ने ED की लगाई फटकार

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) पर उनको परेशान करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन पर लगे सभी आरोप निराधार है. जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में कहा कि वो अपने काम के सिलसिले में विदेश आती जाती रहती हूं, लेकिन मुझे रोका गया. मैं पिछले साल जनवरी में अपनी माँ से मिलने जा रही थी.

  |     |     |     |   Updated 
Money Laundering Case: सबूतों के बाद भी जैकलीन फर्नांडिस को क्यो नहीं किया गिरफतार, कोर्ट ने ED की लगाई फटकार
Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह इन दिनों लगतार चर्चा में बनी हुई है. जब से उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा हैं, तब से एक्ट्रेस पर मुसीबतो का पहाड़ टूट गया है. दिल्ली पुलिस द्वारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से काफी बार पूछताछ की जा चुकी हैं.  वहीं अब जैकलीन फर्नांडिस की  रेग्यूलर जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई चल रही हैं. जिसे लेकर जैकलीन कोर्ट पहुंच चुकी हैं.

Jacqueline Fernandez With Sukesh Chandrasekhar
Jacqueline Fernandez With Sukesh Chandrasekhar

जैकलीन फर्नांडिस ने सुनवाई के दौरान ED पर लगाया आरोप

दरअसल, कोर्ट में सुनवाई के दौरान जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) पर उनको परेशान करने का आरोप लगाया हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन पर लगे सभी आरोप निराधार है. जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में कहा कि वो अपने काम के सिलसिले में विदेश आती जाती रहती हूं, लेकिन मुझे रोका गया. मैं पिछले साल जनवरी में अपनी माँ से मिलने जा रही थी. लेकिन मुझे जाने नही दिया. इतनी ही नहीं जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने कोर्ट में बताया कि इसे लेकर उन्होंने जांच एजेंसी को मेल भी किया था, लेकिन उसका भी कोई जवाब नहीं आया है. कोर्ट में जैकलीन के वकील नेसुनवाई के दौरान कहा कि उन्होंने कुछ नही किया है और जांच में सहयोग कर रही हैं. लेकिन ED इस मामले में उन्हें परेशान कर रही हैं. एक्ट्रेस के वकील ने कहा जैकलीन ने खुद इस मामले में सरेंडर किया और उन्हें कोर्ट ने अंतरिम जमानत भी दी हैं. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

ED से मांगे मामले से जुड़े सभी दस्तावेज

वहीं दूसरी ओर सुनवाई शुरू होते ही कोर्ट ने ED के वकील को मामले से जुड़े सभी दस्तावेज की कॉपी देने के लिए कहा. ये भी कहा कि सप्लीमेंट्री चार्जशीट की कॉपी भी दी जाए. कोर्ट में सुनवाई के दौरान ईडी के वकील ने कहा कि आप पिक एंड चूस की पॉलिसी क्यों अपना रहे हैं. ईडी ने आगे कोर्ट को बताया कि जब जैकलिन (Jacqueline Fernandez) को सबूतों से सामना करवाया गया तब उन्होंने फैक्ट के बारे में बताया. ईडी ने कोर्ट में यह भी कहा कि जैकलिन (Jacqueline Fernandez) एक विदेशी नागरिक हैं उनका परिवार श्रीलंका में रहता है. ईडी ने कोर्ट को बताया कि दिसंबर 2021 में जैक्लीन ने भागने की कोशिश भी की.

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

जैकलीन के खिलाफ पर्याप्त सबूत थे ईड पर 

वही ईड का यह बयान सुनकर कोर्ट ने सवाल किया कि अगर आपके पास जैकलीन के खिलाफ पर्याप्त सबूत थे तो आपने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया. कोर्ट ने ईडी से सवाल किया कि आपने एलओसी तो जारी कर दी लेकिन गिरफ्तारी क्यों नहीं की इस पर ईडी के वकील ने आरोप लगाते हए कहा कि हमने अपने पूरी जिंदगी में 50 लाख रुपए एक साथ नही देखे लेकिन जैकलीन ने 7.14 करोड़ रुपये सिर्फ अपने मौज मस्ती में उड़ा दिए. ईडी ने कहा जैकलीन ने देश छोड़कर भागने के सारे हथकंडे अपनाए क्योकि उसके पास पैसे की कोई कमी नही है. ईडी के वकील सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देकर बता रहे है कि कैसे आर्थिक अपराध में शामिल आरोपी देश की नुकसान पहुंचा कर देश छोड़कर भाग गए है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

मामले में  सुनवाई पूरी हो चुकी है

जैक्लीन (Jacqueline Fernandez) के वकील ने कहा मुझसे इस केस के समय इस्तेमाल होने वाले फोन के बारे में पूछा , मैंने वो फोन दे दिया. मुझे यह बिल्कुल नही पता था कि मैं जिससे फ़ोन पर बात कर रही थी वह आदमी ( सुकेश चंद्रशेखर) मुझे लगातार बेवकूफ बना रहा है. मैने जांच एजेंसी को लगातार सहयोग किया है. जो भी एजेंसी ने मुझसे पूछा था बताया. फिलहाल मामले में अब सुनवाई पूरी हो चुकी है. कोर्ट ने फैसला कल के लिए सुरक्षित रखा है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply