मोनालिसा ने मारा अपने पति को जोरदार थप्पड़! चल रही थी रिकॉर्डिंग, Video हुआ Viral

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा अक्सर फैंस के साथ अपने फोटोज और विडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच मोनालिसा (Monalisa) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
मोनालिसा ने मारा अपने पति को जोरदार थप्पड़! चल रही थी रिकॉर्डिंग, Video हुआ Viral
मोनालिसा और विक्रांत सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Monalisa Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा अक्सर फैंस के साथ अपने फोटोज और विडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच मोनालिसा (Monalisa) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह को ‘थप्पड़’ मारती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा एक लड़की को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती हैं तो पति विक्रांत सिंह उनका हाथ पकड़ लेते हैं। तभी मोनालिसा अपने दूसरे हाथ से विक्रांत को थप्पड़ मार देती हैं, जिससे वह जमीन पर गिर जाते हैं और दरवाजा खोलकर तुरंत बाहर भाग जाते हैं।

मोनालिसा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ साझा किया है। जिस पर फैंस के काफी रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो को इस कपल ने मस्ती-मजाक में रिकॉर्ड किया है। वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा (Monalisa) ने कैप्शन में लिखा, ‘अच्छा बच्चू, ये तुझे बचाएगा।’

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की थी जिसमें वह पूल किनारे बिकिनी पहने नजर आईं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा पूल किनारे ग्रीन कलर की बिकिनी पहने किलर पोज दे रही हैं। उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

Ranveer singh on Burj Khalifa: बुर्ज खलीफा पर छाए रणवीर सिंह! दिखाई गई ’83’ की झलक, देखें वीडियो

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply