Mohalla Assi Poster: काशी घाट पर यूं नजर आएं सन्नी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन

सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ के दो पोस्टर सामने आए हैं। एक पोस्टर में सन्नी अकेले काशी घाट पर खड़े हैं। वहीं, दूसरे में रवि किशन, साक्षी तंवर अन्य हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Mohalla Assi Poster: काशी घाट पर यूं नजर आएं सन्नी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ (Mohalla Assi) के दो पोस्टर सामने आए हैं। ‘मोहल्ला अस्सी’ के एक पोस्टर में सन्नी देओल अकेले काशी घाट पर खड़े हैं। तो वहीं, दूसरे पोस्टर में रवि किशन, साक्षी तंवर, सौरभ शुक्ला, मुकेश तिवारी नजर आ रहे हैं। इसमें सभी कलाकार बड़े ही गंभीर मुद्रा में दिख रहे हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन की फिल्म 2019 के सबसे गंभीर मुद्दे पर बात करती दिख रही है। अयोध्या राम मंदिर को लेकर इस फिल्म ने बहस छेड़ दी है। इसके साथ ही काशी के पंडितों के जीवन को दिखाती है।

हमेशा मारधाड़ या यूं कहें कि हाथ में हथियार लेकर लड़ने वाले सन्नी देओल कमंडल और पंडित बने दिख रहे हैं। इनके हाथ में हथियार की जगह कमंडल और झोला भी फिट बैठ रहा है। इतना ही नहीं धोती और कुर्ता पहने सन्नी देओल परफेक्ट दिख रहे हैं। कोई भी इन्हें बनारसी पंडा कहने से हिचकिचाएगा नहीं। दूसरे पोस्टर में रवि किशन, साक्षी तंवर, सौरभ शुक्ला, मुकेश तिवारी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही गंगा घाट का दृश्य दिखाया गया है। काशी घाट की ये आवाज देश की आवाज बनने वाली है। कलाकारों के गंभीर मुद्रा हंगामा करने वाले हैं। ये दोनों पोस्टर खास हैं।

रिलीज को लेकर विवाद
सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ काफी विवादों के बाद इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में लीड रोल में सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर में बनारस शहर को बिल्कुल अलग तरीके से ही दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 31 सेकंड का है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी देओल एक पुजारी हैं जो बनारस के अस्सी घाट में रहने वाले पंडित की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही वो संस्कृत के टीचर भी हैं। यह फिल्म 21 सितम्बर 2018 को पर्दे पर आने वाली थी। अब ये फिल्म 16 नवम्बर को रिलीज होगी। खबरों के मुताबिक ये कोर्ट के ऑडर के चलते रिलीज नहीं हो पा रही थी। जिसके चलते 2015 में ही ये फिल्म लीक हो गई थी।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply