मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 17 की उम्र में किया यौन शोषण

साजिद खान पर इस बार फेमस मॉडल पाउला (Model Paula) ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। पाउला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यौन शोषण की बात का खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 17 की उम्र में किया यौन शोषण
साजिद खान और फेमस मॉडल पाउला की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Metoo Allegations on Sajid Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में 2018 से लगातार #Metoo की खबरें सामने आ रही हैंं। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पटेकर के बीच चला मीटू विवाद भी काफी सुर्ख़ियों में रहा। वहीं एक बार फिर Metoo का मामला सामने आया है। यौन शोषण के आरोपों की लिस्ट में साजिद खान (Sajid Khan) का नाम आया है। साजिद खान पर इस बार फेमस मॉडल पाउला (Model Paula) ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। पाउला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यौन शोषण की बात का खुलासा किया है।

मॉडल पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पाउला ने लिखा है ‘#MeToo मूवमेंट के दौरान वह चुप रहीं ऐसा इसलिए क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। दूसरी तरफ उनकी फैमिली के लिए उनका काम करना जरूरी था। वहीं अब पाउला के माता पिता उनके साथ नहीं हैं। ऐसे में अब वह निर्देशक साजिद खान के खिलाफ बोल सकती हैं।’

पाउला ने साजिद पर गंभीर आरोप लगाते हुए आगे लिखा ‘साजिद खान ने महज 17 साल की उम्र में उनके साथ शोषण किया। वह मुझसे गंदी बातें करते थे। वह मुझे छूने की कोशिश करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे अपने सामने कपड़े बदलने के लिए भी कहा। अगर मैं ऐसे करती हूं तभी वह मुझे उनकी आने वाली फिल्म में ‘हाउसफुल’ में रोल देंगे। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।’

इससे पहले भी कई बार साजिद पर आरोप लग चुके हैं। साजिद पर एक पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया। इसी की वजह से साजिद खान को उस दौरान ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटा दिया गया था। वहीं अभी भी उनकी मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही है। अब एक बार फिर उनपर यौन शोषण का अरोप लगा है।

कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कंगना ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply