Mission Mangal Box Office Collection: फिल्म मिशल मंगल का ऑडियंस पर जादू बरकरार, तीसरे दिन हुई इतनी कमाई

15 अगस्त (15 August) के दिन फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने जहां पहले और दूसरे दिन शानदार कमाई की। वहीं, तीसरे दिन भी ये सिलसिला जारी रहा। जानिए तीसरे दिन फिल्म ने की कितने करोड़ की कमाई।

Author   |     |     |     |   Updated 
Mission Mangal Box Office Collection: फिल्म मिशल मंगल का ऑडियंस पर जादू बरकरार, तीसरे दिन हुई इतनी कमाई
मिशन मंगल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

स्वंतत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) ने पहले और दूसरे दिन जबदस्त कमाई की थी और तीसरे दिन भी इसका सिलसिला जारी रहा। शनिवार को फिल्म के बिजनेस (Box Office Collection) ने काफी अच्छी ग्रोथ दिखाई है। मूवी ने तीसरे दिन 23.58 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कुल कमाई 70.02 करोड़ हो गई है। यानी अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म का जलवा तीसरे दिन भी लोगों के दिलों पर कायम है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal (Box Office Collection) की कमाई की जानकारी दी है। मिशन मंगल के कलेक्शन में तीसरे दिन जबरदस्त ग्रोथ देखने को मिली है। फिल्म ने मेट्रो सिटीज के मल्टिप्लेक्स और टायर 2 शहरों में शानदार कमाई की। इसके साथ ही मास सर्किट में बड़ी ग्रोथ देखने को मिली है। ऐसी उम्मीद है कि रविवार के दिन ये आंकड़ा और अधिक हो सकता है। गुरूवार के दिन फिल्म ने 29.16 करोड़, शुरुवार के दिन 17.28 करोड़ और शनिवार को 23.58 रुपये कमाए। कुलमिलकर फिल्म की अब तक 70.02 करोड़ की कमाई हो चुकी है।

कई फिल्म समीक्षकों ने इस बात का अंदाज लगाया है कि फिल्म मिशन मंगल की कमाई पहले वीकेंड 100 करोड़ रुपये तक पहुंच सकती हैं। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित हैं। ‘मिशन मंगल’ फिल्म भारत के स्वर्णिम इतिहास ‘मिशन मंगलयान’ की कहानी का बखान करती है। वहीं, एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के साथ एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज हुई थी, जिसको लेकर भी रिस्पांसअच्छे आ रहे हैं।

मिशन मंगल या बाटला हाउस? जानिए पहले दिन अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम में से किसका पलड़ा रहा भारी

यहां देखिए मिशन मंगल से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply