‘पैडमैन’ का ‘मिशन मंगल’, अक्षय कुमार की नई फिल्म में विद्या बालन के साथ नजर आएंगे ये बड़े स्टार्स

अक्षय कुमार ने फिल्म 'मिशन मंगल' की एक फोटो शेयर की है। अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी आदि नजर आ रहे हैं।

By   |    |   473 reads   |  0 comments
‘पैडमैन’ का ‘मिशन मंगल’, अक्षय कुमार की नई फिल्म में विद्या बालन के साथ नजर आएंगे ये बड़े स्टार्स

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘मिशन मंगल’ की घोषणा हो गई है। ‘पैडमैन’ बनकर धरती पर धमाल मचाने के बाद अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ मंगल का सफर तय करने को तैयार हैं। अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। अभी फिल्म ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग की घोषणा नहीं की गई है। संभावना जताई जा रही है कि फिल्म ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी। देखना है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार किस किरदार को निभाते हैं। वैसे ये हमेशा ही अलग ढंग के किरदार को निभाते नजर आते रहते हैं।

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘मिशन मंगल’ की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी आदि नजर आ रहे हैं। इतने सारे दिग्गज कलाकारों को देखकर लग रहा है कि ‘मिशन मंगल’ कमाल करने वाला है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले फिल्म बनाई जा रही है। साथी कलाकार ने इसके लिए शुक्रिया अदा किया है। इस फिल्म के लिए वे सभी एक्साइटेड दिख रहे हैं। साथी कलाकारों का कहना है कि ‘मिशन मंगल’ का हिस्सा बनना वाकई में गर्व की बात है। इस सफर के लिए शुभकामनाएं।

फॉक्स स्टार की तीन फिल्म मिली

अक्षय ने एक बयान में कहा, ‘मैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज के रूप में नया रचनात्मक साझेदार पाकर खुश हूं और इस सहयोग के लिए उत्सुक हूं, जो एक सार्थक और मनोरंजक सिनेमाई अनुभव प्रदान करेगा। हमारी संयुक्त ऊर्जा के साथ हम केवल ऐसी सामग्री तैयार करने की उम्मीद करते हैं जो न केवल उत्सुकता पैदा करे बल्कि सशक्त भी बनाए।’

फिल्म ‘2.0’ में अक्षय
सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग साइंस फिक्शन आधारित फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर शनिवार को एक शानदार समारोह में लांच किया गया। इस फिल्म को कई भाषाओं में लांच किया जा रहा है। ट्रेलर लांच करने के मौके पर रजनीकांत ने कहा कि यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम खर्च पर बनी है। फिल्म में रजनीकांत ने वैज्ञानिक और रोबोट का किरदार निभाया है। शंकर ने इस मौके पर कहा कि दर्शक रजनीकांत को विभिन्न अवतारों में देखेंगे और यह देखने लायक होगा। उन्होंने कहा, ‘दर्शक उन्हें वैज्ञानिक वसीगरन, रोबोट चिट्टी और चिट्टी के ‘2.0’ संस्करण में देखेंगे। अंत में चिट्टी का एक विशालकाय रूप भी देखने को मिलेगा।

देखें वीडियो…

Leave a Reply