Mission Impossible 7 Trailer: एक्शन से भरपूर है Tom Cruise की मिशन इम्पॉसिबल- 7 का ट्रेलर, देखें वीडियो

टॉम क्रूज़ (Tom Cruise) स्टारर ‘मिशन इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन’ का पहला ट्रेलर आउट हो गया है। टॉम क्रूज़ अपने जबरदस्त एक्शन से एक बार फिर से सभी को हिलाने के लिए तैयार हैं। इस साल की शुरुआत में CinemaCon में छेड़े जाने के बाद, पैरामाउंट ने ऑफिशियल तौर पर 'मिशन: इम्पॉसिबल 7' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Mission Impossible 7 Trailer: एक्शन से भरपूर है Tom Cruise की मिशन इम्पॉसिबल- 7 का ट्रेलर, देखें वीडियो
Mission Impossible 7 Trailer

Mission Impossible 7 Trailer: टॉम क्रूज़ (Tom Cruise) स्टारर ‘मिशन इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन’ का पहला ट्रेलर आउट हो गया है। टॉम क्रूज़ अपने जबरदस्त एक्शन से एक बार फिर से सभी को हिलाने के लिए तैयार हैं। इस साल की शुरुआत में CinemaCon में छेड़े जाने के बाद, पैरामाउंट ने ऑफिशियल तौर पर ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

ट्रेलर में सभी किरदारों का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। किट्रिज के कैरेक्टर में ज़ेर्नी की वापसी का खुलासा करने के बाद, वीडियो अपने मिशन इम्पॉसिबल-स्टाइल में बदल जाता है। इसी के साथ ही, एथन हंट दोबारा अपने एक्शन में वापस आ गया है। वो बिल्डिंग्स और चट्टानों को तोड़ने के लिए तैयार है। ट्रेलर एक जबरदस्त स्टंट के साथ खत्म होता है।

Mission Impossible 7 Trailer:

टीजर में टॉम क्रूज एक बार फिर आईएमएफ एजेंट एथन हंट के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर एक जबरदस्त स्टंट से साथ शुरू होकर उसी दिमाग हिला देने वाले एक्शन के साथ खत्म होगा।

इसमें टॉम क्रूज बिल्डिंग्स और चट्टानों को तोड़ने हुए नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि शुरुआत के एक सीन को छोड़कर, दो मिनट के इस ट्रेलर के किसी हिस्से में कोई डायलॉग नहीं है।

Karan Mehra ने अपनी बीवी Nisha Rawal पर लगाया आरोप, कहा- मेरे ही घर में गैर मर्द के साथ…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply