Milind Soman Goa Photo: मिलिंद पर FIR होने के बाद इस एक्टर ने ली गोवा पुलिस पर चुटकी

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि गोवा पुलिस मिलिंद सोमन से खुद को ढ़ककर कुम्भ मेले का इंतजार करने को कह रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Milind Soman Goa Photo: मिलिंद पर FIR होने के बाद इस एक्टर ने ली गोवा पुलिस पर चुटकी
मिलिंद सोमन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Milind Soman Goa Photo: मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने जन्मदिन के मौके पर 4 नवंबर को गोवा के बीच पर न्यूड दौड़ते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी। जिसके बाद मिलिंद पर अश्लीलता को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई। जिस पर अभिनेता गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने गोवा पुलिस (Goa police) पर चुटकी ली है।

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि गोवा पुलिस मिलिंद सोमन से खुद को ढ़ककर कुम्भ मेले का इंतजार करने को कह रही है। गुलशन देवैया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

4 नवंबर को मिलिंद ने अपना 55वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने खुद को विश करते हुए अपनी न्यूड तस्वीर (Milind Soman Nude Photo) साझा की थी। जिसके बाद एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी सेक्शन की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने मिलिंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि सोमन के सोशल मीडिया पेज पर अपलोड की गई उनकी न्यूड तस्वीर गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान कर रही है। इसी को लेकर गुलशन देवैया ने गोआ पुलिस पर तंज कसते हुए जोक मारा। मिलिंद की न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। इस तस्वीर पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली।

Bigg Boss 14: घर में हुई कविता कौशिक की वापसी! अभिनव और रुबीना का रोमांस, किया लिप किस

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply