फिल्म ‘मरजावां’ में रितेश देशमुख-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इश्क फरमाएंगी तारा सुतारिया

मरजावां फिल्म में बतौर कलाकार रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगे

By   |    |   1,009 reads   |  0 comments
फिल्म ‘मरजावां’ में रितेश देशमुख-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इश्क फरमाएंगी तारा सुतारिया

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर मिलाप झवेरी की आने वाली फिल्म मरजावां अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। मरजावां फिल्म में बतौर कलाकार रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगे। तारा हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

फिल्म मरजावां के बारे में जानकारी देते हुए प्रोडक्शन हाउस एमे एंटरटेनमेंट ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा, ‘एक्शन भी होगा, ड्रामा भी होगा और और प्यार भी होगा। हम यह बताते हुए उत्साहित हैं कि ‘मरजावां’ का निर्देशन मिलाप झवेरी करेंगे। इसमें रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आएंगे।

इसके साथ ही चार साल बाद ऐसा होगा जब एक विलेन के बाद झवेरी, रितेश और सिद्धार्थ की तिकड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके अलावा डायरेक्टर मिलाप झवेरी ने ट्वीट कर कहा, ‘सत्यमेव जयते’ की टीम से ‘मरजावां’ तक, जो दो अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।’ फिल्म की अन्य जानकारियों का खुलासा होना अभी बाकी है।

देखें तारा की तस्वीर…

फिल्म मरजावां में काम करने जा रही तारा सुतारिया को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया कि वह एक एक्टर, सिंगर और डांसर हैं। तारा ने कई सारे डांस फॉर्म्स सीखे हैं जिनमें बैले, मॉर्डन डांस और लैटिन अमेरिकन डांस शामिल है| यही नहीं बल्कि उन्होंने ‘तारे जमीं पर’, ‘गुज़ारिश’ और ‘डेविड’ जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी किया है|

वहीं आपको बताते चलें कि मिलाप झवेरी की फिल्म सत्यमेव जयते ने बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी इस फिल्म में लीड रोल में देखे। दोनों की बेहद ही शानदार एक्टिंग दर्शकों को देखने को मिली। एक आदमी जो पुलिस वालों को मार रहा है और इसे वो करप्शन के खिलाफ अपनी लड़ाई मानता है। वहीं दूसरी ओर एक पुलिसवाला जो इस आदमी को रोकना चाहता है, इन दोनों के बीच की लड़ाई रही है ‘सत्यमेव जयते’।

Leave a Reply