मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना पड़ा महंगा, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में लगा बैन

मीका सिंह (Mika Singh) के लिए पाकिस्तान (Pakistan) जाकर शादी में गाना गले की फांस बनता जा रहा है। सोशल मीडिया पर तो उनका विरोध हो ही रहा है, अब एक और मुसीबत बॉलीवुड सिंगर के गले आन पड़ी है।

Author   |     |     |     |   Published 
मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना पड़ा महंगा, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में लगा बैन
मीका सिंह ने पाकिस्तान में एक शादी में भी परफॉर्म किया था। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इस समय मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक, सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह पाकिस्तान के कराची में परफॉर्म करने के लिए गए थे। वहां उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में भी खूब गाने गाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और मीका सिंह को जमकर ट्रोल किया गया। अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगा दिया है।

AICWA ने मंगलवार को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए मीका सिंह को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बैन करने का फैसला सुनाया। एसोसिएशन द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि वह सुनिश्चित करेंगे कि भारत में मीका के साथ कोई काम ना करें, अगर कोई ऐसा करता है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एसोसिएशन ने कहा कि मीका ने देश और देश के सम्मान से ऊपर पैसों को अहमियत दी है, जोकि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

AICWA ने इस मामले में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से भी दखल की गुजारिश की है। खबरों के अनुसार, मीका सिंह ने 8 अगस्त की रात कराची में परफॉर्म किया था। जिस शादी में उन्होंने परफॉर्म किया, वहां भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम के परिवार सहित पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कई शीर्ष अधिकारी मौजूद थे। मीका ने अपने 14 क्रू मेंबर्स के साथ परफॉर्म किया था।

बताया जा रहा है कि इस परफॉर्मेंस के लिए मीका को करीब 1 करोड़ रुपये मिले हैं। मीका सिंह के पाकिस्तान में परफॉर्म करने का विरोध इसलिए भी हो रहा है, क्योंकि 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को खत्म करने के बाद पड़ोसी मुल्क ने भारतीय फिल्मों को वहां बैन कर दिया है। सोशल मीडिया पर मीका को खूब ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उनके गानों और शो का बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं।

मीका सिंह और दलेर मेहंदी कपिल शर्मा से हारे, जानिए क्या है यह माजरा?

कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए मीका सिंह, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply