एक बार फिर विवादों में घिरे मीका सिंह, सिंगर के स्टेज शो में शामिल थे ISI के अफसर और दाऊद इब्राहिम का परिवार

मीका सिंह (Mika Singh Night) 8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित 'मीका सिंह नाइट' में स्टेज परफॉर्म करने गए थे। मीका सिंह के इस स्टेज शो में आतंकवाद, आईएसआईएस और भारत के मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के लोग भी शामिल थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर विवादों में घिरे मीका सिंह, सिंगर के स्टेज शो में शामिल थे ISI के अफसर और दाऊद इब्राहिम का परिवार
बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अक्सर विवादों में रहने वाले बॉलीवुड के सिंगर मीका सिंह (Mika Singh Controversy)  इस बार बहुत बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं। दरअसल, मीका सिंह 8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित ‘मीका सिंह नाइट’ में स्टेज परफॉर्म करने गए थे। पाकिस्तान के बड़े-बड़े लोग उनके म्यूजिक नाइट्स का मजा ले रहे थे, लेकिन इनमें कुछ ऐसे लोग भी थे जिनका आतंकवादी गुटों, पाकिस्तान की खुफिया एजेंजी आईएसआई और भारत के मोस्ट वांटेड लोगों से ताल्लुक है।

मीका सिंह(Mika Singh Stage Show) के इस स्टेज शो में आतंकवाद, आईएसआईएस और भारत के मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के लोग भी शामिल थे। आपको जानकार हैरानी होगी मीका सिंह नाइट का आयोजन पाकिस्तान पूर्व आर्मी चीफ और तानाशाह परवेज मुर्शरफ के रिश्तेदार और बिजनेसमैन अदनान असद ने किया था। अदनान असद ने अपनी बेटी की शादी सेलिना की मेहंदी की रस्म पर इस मीका सिंह को गाना गाने के लिए बुलाया था।

छोटा शकील के घर के नजदीक हुआ आयोजन

मीका सिंह नाइट (Mika Singh Night Karachi) का आयोजन 23, बीच एवेन्यू, फेज-8, डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए) में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित घर से बहुत ज्यादा दूर नहीं थे। करांची के एक प्रमुख अखबार से जुड़े पत्रकार ने बताया कि परवेज मुशर्रफ के कार्यकाल के दौरान टिशू पेपर बनाने वाले असद अदनान करांची का एक बड़ा बिजनेसमैन बन गया। उन्होंने बताया कि असद अदना अब प्रधानमंत्री इमरान खान, जावेद मियांदाद और जहीर अब्बास समेत कई बड़े पूर्व क्रिकेटरों के करीबी हैं।

बैन के बावजूद मिला मीका सिंह को वीजा

आपको बता दें कि इस साल फरवरी में हुए पुलवामा अटैक (Pulwama Attack)  के बाद भारत ने पाकिस्तानी कलाकारों की भारत में एंट्री पर और उनके परफॉर्मेंस पर बैन लगा दिया था, जिसकी प्रतिक्रिया में पाकिस्तान ने भारतीय कलाकारों की एंट्री पर बैन लगा दिया था। लेकिन असद अदनान  के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी होने की वजह से मीका सिंह को असानी ने वीजा मिल गया।

मीका सिंह और दलेर मेहंदी कपिल शर्मा से हारे, जानिए क्या है यह माजरा?

कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए मीका सिंह, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply