सिंगर मीका सिंह के खिलाफ इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन का विरोध प्रदर्शन, मंगलवार को FWICE करेगा बैन पर फैसला

पाकिस्तान के कराची में मीका सिंह नाइट (Mika Singh Night Karachi) करने के बाद विवादों में घिरे मीका सिंह के घर के बाहर इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने प्रदर्शन किया। वहीं, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लोईज मंगलवार को उनके बैन पर फैसला लेगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
सिंगर मीका सिंह के खिलाफ इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन का विरोध प्रदर्शन, मंगलवार को FWICE करेगा बैन पर फैसला
सिंगर मीका सिंह। (फोटोः ट्विटर)

पाकिस्तान के कराची में मीका सिंह नाइट करने के बाद विवादों में घिरें मीका सिंह पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लोईज (Federation Of Western India Cine Employees) ने बॉलीवुड फिल्मों में गाने और उनके एल्बम पर बैन लगा दिया। इस फर मीका सिंह ने फेडरेशन को एक पत्र लिखकर अपना पक्ष रखने की अपील की है, जिसकी जानकारी फेडरेशन के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने एक वीडियो के जरिए और मीका सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

दरअसल, मीका सिंह (Mika Singh Night At Karachi) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह फेडरेशन के अध्यक्ष का ने एक मैसेज दिया है। वीडियो के जरिए ने बीएन तिवारी ने कहा,’मीका सिंह का लेटर आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह फेडरेशन की हर बात को मानने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि यदि मुझसे गलती हुई है, तो मैं पूरे देश से माफी मांगने के लिए तैयार हूं। मगर जब तक आपने हमें सुना नहीं, तब तक हम पर प्रतिबंध नहीं लगाएं।’

यहां देखिए मीका सिंह का ट्वीट और बीएन दीक्षित का वीडियो-

फेडरेशन के साथ मीका सिंह की मीटिंग के बाद होगा बैन पर फैसला

बीएन दीक्षित ने वीडियो में बताया कि फेडरेशन की एक टीम के साथ मंगलवार यानी 20 अगस्त को मीका सिंह की मीटिंग हो रही है। उन्होंने कहा कि हमारी कमेटी ने फैसला लिया है कि जब तक यह मीटिंग नहीं हो जाती, तब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। उन्होंने मीडिया और लोगों से भी अपील की है कि जब तक ये कार्रवाई पूरी नहीं हो जाती है तब तक उनके नाम पर कोई अफवाहें नहीं फैलाएं। इस मीटिंग के बाद फैसला होगा कि मीका सिंह पर बैन लगाना चाहिए या नहीं।

मीका  सिंह ने फेडरेशन का जताया आभार

मीका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,’मेरी भावनाओं और मुझे समझने के लिए मैं बीएन तिवारी और फेडरेशन (FWICE) का धन्यवाद करता हूं। जैसा मैं हमेशा करता आया हूं, मैं लगातार मेरी सोसाइटी और देश के लोगों के लिए अच्छा करता रहूंगा। जय हिंद।’  आपको बता दें कि मीका सिंह ने 8 अगस्त को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के कजिन के बेटी शादी में परफॉर्मेंस  दी थी, जिसमें आतंकवादी संगठन, आईएसआई और दाऊद इब्राहिम के परिवार के लोग शामिल थे।

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन के लोगों ने किया प्रदर्शन

वहीं आज दोपहर, ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) के सदस्यों ने मीका सिंह के खिलाफ उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों के हाथ में कई पोस्टर और बैनर थे। जिनपर ‘देश से बड़ा पैसा नहीं होता’, मीका सिंह गो बैक पाकिस्तान’ और ‘मीका सिंह शेम-शेम’ के नारे लिखे हुए थे।

प्रदर्शन के खिलाफ पुलिस ने लिया एक्शन, मीका सिंह ने जताया आभार

मीका सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन रहे लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने सख्त कदम उठाया और प्रदर्शन करने वालों को वहां से भगा दिया। इस पर मीका सिंह ने मुंबई पुलिस और ओशिवारा पुलिस का आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’मैं मुंबई पुलिस, मुंबई पुलिस कमिश्नर और ओशिवारा पुलिस द्वारा तत्काल एक्शन लेने और  सुरेश और लोगों द्वारा की गई हिंसा रोकने के लिए धन्यवाद करता हूं। एक नागरिक के तौर पर इसकी सराहना करता हूं और एक बार फिर से धन्यवाद।’

छेड़छाड़ से लेकर हिट एंड रन तक, यूं हमेशा विवादों में रहे हैं कंट्रोवर्सी किंग मीका सिंह, जानिए 8 बड़े मामले

कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए मीका सिंह, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply