Mika Singh Manager Death News: मीका सिंह की मैनेजर सौम्या ज़ोहेब खान ने किया सुसाइड, जानें मौत का कारण

Mika Singh Manager Death News: सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की मैनेजर सौम्या ज़ोहेब खान (Soumya Zoheb Khan) ने मुंबई में मीका के स्टूडियो में आत्महत्या (Suicide) करने की जानकरी मिली है। शुक्रवार के दिन पुलिस ने बताया कि सौम्या की मौत नींद की गोलियां खाने की वजह से हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
Mika Singh Manager Death News: मीका सिंह की मैनेजर सौम्या ज़ोहेब खान ने किया सुसाइड, जानें मौत का कारण
Mika Singh manager Soumya Zoheb Khan suicide

Mika Singh Manager Death News: सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की मैनेजर सौम्या ज़ोहेब खान (Soumya Zoheb Khan) ने मुंबई में मीका के स्टूडियो में आत्महत्या (Suicide) करने की जानकरी मिली है। शुक्रवार के दिन पुलिस ने बताया कि सौम्या की मौत नींद की गोलियां खाने की वजह से हुई है। मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पी भोसले ने कहा कि सौम्या ज़ोहेब खान का शव बंगला नंबर 19 में सिंह के स्टूडियो की पहली मंजिल पर लिविंग रूम में, चार बंगलों के एसवीआर नगर इलाके में म्हाडा कॉलोनी में रात करीब 10.15 बजे मिला था।

इंस्पेक्टर पी भोसले ने आगे कहा कि, वह डिप्रेशन में थी और ड्रग ओवरडोज के कारण उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह के अन्य कारण नहीं मिला था। उन्होंने आगे कहा कि सौम्या ज़ोहेब खान (Soumya Zoheb Khan) कुछ समय के लिए सिंह के स्टूडियो में एक लिपिक के रूप में काम कर रही थी। वह परिवार की समस्याओं के कारण परेशान रहती थी।

रिपोर्ट के मुतसाबिक, सौम्या करीब सुबह 7 बजे पार्टी करके घर लौटी थी। उसके बाद वह शाम तक रूम के बाहर नहीं आई। रात के लगभग 10:15 बजे, कुछ कार्यकर्ता, जो स्टूडियो के ग्राउंड फ्लोर पर थे, पूछताछ करने के लिए सौम्या ऊपर गए। उन्होंने देखा कि खान मोशनलेस पड़ी हुई है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : मीका सिंह ने देश से मांगी माफी, बैन हटने के बाद बोले- वीजा मिला था इसलिए गया था पाकिस्तान

वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या खान, मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी। घटना 2 फरवरी 2020 की है। उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सौम्या के माता-पिता नहीं हैं और उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं। सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया।

सौम्‍या की मौत पर दुख जताते हुए मीका सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखा। उन्‍होंने सौम्‍या की तस्‍वीर के साथ पोस्‍ट किया, ‘वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्‍यारी सौम्‍या हम सभी का साथ छोड़ दूसरी दुनिया में चली गई है। वह बहुत ही कम उम्र में अपने पीछे बहुत सी प्‍यारी यादें छोड़ गई है। ईश्‍वर उसकी आत्‍मा को शांति दे।’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply