मीका सिंह इस जर्नलिस्ट के सवाल पर हुए नाराज, सोनू निगम और नेहा कक्कड़ पर भी साधा निशाना

मीका सिंह (Mika Singh) हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार पर नाराज हो गए। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए ये तक कह दिया कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सोनू निगम (Sonu Nigam) जैसे आर्टिस्ट जब परफॉर्म करते हैं तब कोई आवाज क्यों नहीं उठाता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
मीका सिंह इस जर्नलिस्ट के सवाल पर हुए नाराज, सोनू निगम और नेहा कक्कड़ पर भी साधा निशाना
मीका सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट पर नाराज हो गए(फोटो:ट्विटर)

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिंगर एक पत्रकार पर नाराज हो गए और उसके सवाल पर उनका गुस्सा फूट गया। दरअलस इस कॉन्फ्रेंस में जब मीका सिंह से पूछा गया कि वो पाकिस्तान में परफॉर्म करने क्यों गए थे, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो वहां इसलिए गए थे क्योंकि सरकार ने उनका वीजा जारी किया था।

मीका सिंह (Mika Singh Controversy) ने इस पर बात करते-करते थोड़ा इरिटेट हो गए और अपना पक्ष रखते हुए कहा, ‘जब दूसरे आर्टिस्ट परफॉर्म करते हैं, तो कोई सवाल नहीं करता है। मेरे नाम पर पब्लिसिटी बटोरी जा रही है। दो महीने पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आतिफ असलम (Atif Aslam) ने पाकिस्तान में परफॉर्म किया था। तब किसी ने कुछ क्यों नहीं पूछा? इससे पहले सोनू निगम ने आतिफ असलम के साथ परफॉर्म किया था।’

इतना ही नहीं, सिंगर ने शिकायत करते हुए कहा कि भारत के गायकों को वहां काम नहीं मिलता जबकि पाकिस्तानी सिंगर काम का कभी मौका नहीं गंवाते हैं। गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले मीका सिंह ने पाकिस्तान के कराची में स्टेज शो किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में भी परफॉर्म किया था। यहां मोस्ट वांटेड आतंकवादी दाउद इब्राहिम के अलावा पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कई शीर्ष अधिकारी की मौजूदगी की खबर आई थी।

इसके बाद से मीका सिंह काफी ट्रोल हुए थे। यहां तक कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज एसोसिएशन (FWICE) ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया। इतना ही नहीं, FWICE के महासचिव अशोक दुबे ने कहा कि मीका सिंह के साथ जो भी एक्टर और फिल्ममेकर काम करेगा उसे भी बैन का सामना करना पड़ेगा।

दुबई पुलिस ने किया मीका सिंह को रिहा, 17 साल की लड़की ने लगाया था यौन शोषण का आरोप…

कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए मीका सिंह, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply