दुबई पुलिस ने किया मीका सिंह को रिहा, 17 साल की लड़की ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

रविवार को मीका सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा। दुबई में आरोपों के चलते मीका सिंह को हिरासत में ले लिया गया है। उन्हें वहां के मुरक्काबात थाने में रखा गया है। मीका सिंह एक परफॉर्मेंस के चलते दुबई गए हुए थे।

By   |    |   1,695 reads   |  0 comments
दुबई पुलिस ने किया मीका सिंह को रिहा, 17 साल की लड़की ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

सिंगर मीका सिंह को यूएई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिया गया था। दरअसल मीका पर ब्राजील की 17 साल की लड़की ने यौन शोषण का आरोप दर्ज करवाया है। पीड़िता ने अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप भी लगया है।

सूत्रों के मुताबिक रविवार को मीका सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा। दुबई में आरोपों के चलते मीका सिंह को हिरासत में ले लिया गया था। उन्हें वहां के मुरक्काबात थाने में रखा गया था। हालांकि अब मीका सिंह को रिहा कर दिया गया है। मीका सिंह एक परफॉर्मेंस के चलते दुबई गए हुए थे।

मीका सिंह ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने उस वीडिया में कैप्शन पर लिखा था कि हे दुबई… मैं आपके शहर में हूं ये पहली बार है जब मैं यहां सबसे फेमस अवार्ड फंक्शन मसाला अवार्ड में शामिल होने आया हूं।

वहीं मीका सिंह के इस केस को लेकर राखी सावंत का भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन आया है। राखी सावंत वीडियो में कहती हुई नजर आ रही, ‘तुम कितने कांड करते हो न मीका, मैं आ रहीं हूं दुबई तुम्हें छुड़ाने, वीजा खोज रहीं हूं।’

बताते चलें कि, सिंगर मीका सिंह का विवादों से गहरा नाता है। मीका सिंह को 2015 में एक इवेंट पर एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए गिरफ्तार किया गया था। वहीं मीका पर वर्ष 2014 में भी हिट ऐंड रन का मामला दर्ज हुआ था। मीका ने उस दौरान अपनी गाड़ी से ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी। इसी के चलते ये मामला थाने पहुंच गया था। वर्ष 2006 में मीका सिंह ने ड्रामा क्विन राखी सावंत को जबरन किस किया था। इसी के चलते गुस्से में लाल पीली होकर राखी ने मीका सिंह पर थाने में मामला दर्ज करवाया था।

देखिए राखी सावंत का ये वीडियो…

देखिए आज की खास खबरें…

देखिए मीका सिंह के सोशल मीडिया पोस्ट…

Leave a Reply