#MeToo Movement: राजकुमार हिरानी मामले पर बोली विंटा नंदा, भला कौन इस महिला पर यकीन कर सकता है?

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) पर लगे इस आरोप पर विंदा नंदा ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। विंटा नंदा (Vinta Nanda) ने लिखा, 'मीटू का ये ताजा मामला काफी हैरान कर देना वाला है।

Author   |     |     |     |   Updated 
#MeToo Movement: राजकुमार हिरानी मामले पर बोली विंटा नंदा, भला कौन इस महिला पर यकीन कर सकता है?
लेखिका विंता नंदा (फाइल फोटो)

मीटू अभियान की चपेट में अब बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) आए हैं। एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक हिरानी पर संजू फिल्म में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर रही महिला ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) पर लगे इस आरोप पर विंटा नंदा (Vinta Nanda) ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है।

विंटा नंदा (Vinta Nanda) ने लिखा, ‘मीटू का ये ताजा मामला काफी हैरान कर देना वाला है। भला कौन इस महिला पर यकीन कर सकता है? अब ये सब सहन नहीं होता है।’ गौरतलब है कि विंटा नंदा (Vinta Nanda) इस कैंपेन के चलते टीवी के संस्कारी बापू जी आलोक नाथ (Alok Nath) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। विंटा नंदा Vinta Nanda) ने अपनी आप बीती सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

बताते चलें कि #MeToo अभियान के तहत राइटर विंटा नंदा (Vinta Nanda) ने आलोक नाथ (Alok Nath) पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ना केवल बलात्कार किया है बल्कि मार-पीट भी की। विंटा ने आलोक नाथ (Alok Nath) पर इल्जाम लगाते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद आलोक नाथ ने विंटा नंदा पर मानहानि का दावा किया था इसके बाद विंटा नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी

विंटा नंदा (Vinta Nanda)के आरोप के बाद संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ (Alok Nath) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कोर्ट ने उन्हें इस मामले में जमानत दे दी है। विंटा नंदा (Vinta Nanda) के इस आरोप के बाद आलोक नाथ (Alok Nath) को टीवी जगत से काम नहीं मिल रहा है। उनके करियर में काफी नुकसान हुआ है। वेल फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी पर लगे इस आरोप पर विंटा नंदा द्वारा दिए गए रिएक्शन पर आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए ये वीडियो…

आलोक नाथ पर लगे आरोपों के बाद CINTAA का बयान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply