प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल नहीं होंगी उनकी दोस्त मेगन मार्कल! सामने आई ये वजह

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं...

By   |    |   801 reads   |  0 comments
प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल नहीं होंगी उनकी दोस्त मेगन मार्कल! सामने आई ये वजह

प्रियंका चोपड़ा और द डचेज ऑफ ससेक्स मिले मेगन मार्कल 2016 में दोस्त बने थे। वे बीते कुछ सालों से एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि मेगन मार्कल अपनी दोस्त की शादी में शामिल होंगी, लेकिन अब ऐसा नहीं है किन्हीं कारणवश मेगन मार्कल प्रियंका और निक की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी।

मेगन मार्कल दिसंबर में प्रियंका चोपड़ा की शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। शादी में न आने की वजह मेगन मार्कल की प्रेग्नेंसी बताई जा रही हैं। इसके अलावा, अपने शाही स्टेटस को ध्यान में रखते हुए मेगन सुरक्षा कारणों के चलते भी शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। लेकिन इसके बावजूद ऐसी उम्मीद की जा रही है कि मेगन मार्कल कुछ ही मिनटों के लिए ही सहीं अपनी दोस्त प्रियंका चोपड़ा को उनके इस खास मौके पर शुभकामनाएं देने पहुंचे जाएं। प्रियंका और निक राजस्थान में 2 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि शादी की रस्म तीन दिनों तक चलेगी। यानी कि शादी का कार्यक्रम 30 नवंबर को शुरू होगा। इसके बाद 2 दिसंबर तक चलेगी।

देखें प्रियंका चोपड़ा और मेगन मार्कल की तस्वीर…

निक जोनस के अनुसार ही शादी के जगह आदि तय होंगे। वैसै ऐसा माना जा रहा है कि जोधपुर में शादी होगी। इस शादी में करीब 200 मेहमान शामिल हो सकते हैं। फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस राजस्थान के जोधपुर में नवंबर में शादी करने जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका और निक जोधपुर के उमेद भवन में शादी के सात फेरे लेगें। शादी से जुड़े सारे कार्यक्रम इसी किले में में आयोजित किए जाएंगे। इस शादी में भारतीय और पश्चिमी परंपराओं का मेल देखने को मिलेगा। 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी होगी जिसमें विदेशी मेहमान भी शामिल होंगे।

Leave a Reply