राहुल बोस के बाद मीरा चोपड़ा ने खोली लग्जरी होटल की पोल, उनके खाने में चलते दिखे कीड़े, बीमार हुईं एक्ट्रेस

फिल्म सेक्शन 375 की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में वह अपने ब्रेकफास्ट फूड की झलक दिखलाती हैं। ब्रेकफास्ट फूड की प्लेट में कुछ कीड़े चलते हुए दिखाई देते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
राहुल बोस के बाद मीरा चोपड़ा ने खोली लग्जरी होटल की पोल, उनके खाने में चलते दिखे कीड़े, बीमार हुईं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

कुछ दिन पहले एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose Viral Video) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपना एक बिल दिखाया। यह बिल 2 केलों का था। इन दो केलों की कीमत उन्होंने 442 रुपए चुकाई। ये बिल उन्होंने चंडीगढ़ के एक लग्जिरियस होटल को चुकाया। इस बिल को लेकर राहुल बोस ट्रोल भी हुए। हालांकि राहुल बोस के शिकायत से भरे इस वीडियो में एक्साइज और टैक्स डिपार्टमेंट ने इस लक्जिरियस होटल पर 25 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। अब सेक्शन 375 की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने भी अहमदाबाद के एक लग्जरी होटल के खाने को लेकर एक शिकायत भरा वीडियो बनाया है।

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra Viral Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने एक बड़े होटल की पोल खोल रही हैं। इस होटल का नाम डबल ट्री हिल्टन है। इस वीडियो की शुरुआत में वह अपने ब्रेकफास्ट फूड की झलक दिखलाती है। ब्रेकफास्ट फूड की प्लेट में कुछ कीड़े चलते हुए दिखाई देते हैं। ये कीड़े देखकर कोई भी हैरान हो सकता है।

यहां देखिए मीरा चोपड़ा का ये वीडियो-

सेक्शन 375 की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra Film) इस वीडियो बैकग्राउंड में बोल रही है,’मैं अहमदाबाद के होटल डबल ट्री हिल्टन में हूं, मैंने रूम सर्विस से ये खाना मंगाया है। लेकिन देखिए इसमें क्या दिख रहा है। ये कीड़े हैं। जो मैंने पहली बार अपने खाने में देखे मैं यहां रुकने के बहुत ज्यादा पैसे दे रही हूं। यहां हर चीज के लिए बहुत ज्यादा कीमत है। मैं पिछले एक हफ्ते से हूं और जबसे यहां आई हूं, तबसे बीमार हूं। और मुझे अब समझ में आ रहा है कि मैं यहां आकर क्यों बीमार हो गई। इसे हम लोग इग्नोर नहीं कर सकते।’

यहां देखिए एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा की आने फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply