Meenakshi Seshadri: मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ किसिंग सीन करने में शर्मा गए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Meenakshi Seshadri: एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि हाल ही में फिर से चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने सनी देओल, अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया.

  |     |     |     |   Updated 
Meenakshi Seshadri: मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ किसिंग सीन करने में शर्मा गए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

80 और 90 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने ना सिर्फ अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीता बल्कि अपनी एक्टिंग से भी एक अलग पहचान बनाई. भले ही एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वो आए दिन पब्लिक अपीयरेंस दे रही हैं. हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का हिस्सा बनी थी. जहां उन्होंने कई खुलासे किए. वहीं अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मीनाक्षी ने पुराने दिनों में अपने को-स्टार्स राजेश खन्ना, संजय दत्त, अमिताभ बच्चन और सनी देओल के साथ फिल्म काम करने के अनुभव को साझा किया है. यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

सनी देओल के साथ किंसिग सीन पर की बात

साल 1987 में आई फिल्म ‘डकैत’ में मीनाक्षी शेषाद्रि, सनी देओल, राखी, रजा मुराद, परेश रावल, उर्मिला मातोंडकर और सुरेश ओबेरॉय नजर आए थे. यह फिल्म एक ऐसे इंसान पर थी, जो जमींदारों की जुल्मों की वजह से डकैत बन जाता है. एक्ट्रेस मीनाक्षी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म ‘डकैत’ में सनी देओल के साथ एक गाने के ठीक पहले उनका एक किसिंग सीन भी था. हालांकि फिल्म में यह सीन नहीं दिखाया गया है, क्योंकि सेंसर बोर्ड द्वारा इस पर कैंची चला दी गई थी. वो सीन करने के बारे में कहती हैं कि, ‘सनी देओल बहुत ही प्रोफेशनल थे और इस सीन को करने में सहज होने के लिए मैं पूरा श्रेय सनी देओल को देती हूं’. सनी के साथ मीनाक्षी ने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आती थी.

Sunny Deol and Meenakshi Seshadri
Sunny Deol and Meenakshi Seshadri

संजय दत्त की तारीफ करती दिखी मीनाक्षी 

वहीं संजय दत्त के साथ अपने काम के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि, ‘मैंने उनके साथ एक फैन मोमेंट के नोट पर शुरुआत की थी. जब मैंने उन्हें टीना मुनीम के साथ रॉकी के लिए शूटिंग करते हुए देखा था. तब मैं बहुत छोटी थी, उस समय वह मुझे बहुत हैंडसम और क्यूट लगते थे. इसके बाद मुझे फिल्म ‘इनाम दस हजार’ में संजय दत्त के साथ काम करने का मौका मिला था’. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Sanjay Dutt and Meenakshi Seshadri
Sanjay Dutt and Meenakshi Seshadri

अमिताभ बच्चन के साथ अनुभव किया शेयर 

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के साथ भी अपने काम के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि ‘अमित जी के साथ शहंशाह के गाने के दौरान लिए गए एरियल शॉट्स को कभी नहीं भूल सकती’.

Amitabh Bachchan and Meenakshi Seshadri
Amitabh Bachchan and Meenakshi Seshadri

 मीनाक्षी की फिल्में 

बता दें, मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) ने 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीष माइसोर से शादी की थी.  शादी के बाद वह पति के साथ यूएस शिफ्ट हो गई थीं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म घातक के बाद मीनाक्षी ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी क्योंकि वह फिर अपने बच्चों पर ध्यान देना चाहती थीं. वहीं अगर उनकी फिल्मों की बात की जाए तो मीनाक्षी ने ‘दामिनी’, ‘हीरो’, ‘घायल’, ‘घर हो तो ऐसा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply