इस खास साड़ी को पहनकर पहुंची कंगना रनौत, तो रेखा ने लुटाया बेशुमार प्यार, कहा- मेरी बेटी ऐसी ही होती!

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा और कंगना रनौत मराठी शो के इंवेट का हिस्सा बने। इस दौरान जहां एक ओर रेखा का कंगना के प्रति उमड़ता हुआ प्रेम नजर आया, वहीं दोनों की जुगलबंदी भी देखने को मिली।

Author   |     |     |     |   Updated 
इस खास साड़ी को पहनकर पहुंची कंगना रनौत, तो रेखा ने लुटाया बेशुमार प्यार, कहा- मेरी बेटी ऐसी ही होती!
मराठी अवार्ड शो में कुछ इस तरह से नजर आईं वेट्रेन एक्ट्रेस रेखा और कंगना रनौत की जुगलबंदी

एक्ट्रेस कंगना रनौत  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की तैयारी में जुटी हुईं हैं। हालही में कंगना रनौत  मुंबई में आयोजित मराठी गौरव अवार्ड फक्शंन (Marathi Gaurav event) का हिस्सा बनीं। इस अवार्ड शो में कंगना के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा (Rekha) भी इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। कार्यक्रम के दौरान कंगना रनौत और रेखा  के बीच एक स्पेशल बॉन्ड नजर आया। इस मौके पर वेट्रेन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने कंगना की तारीफों के पुल बांधने से नहीं चूकीं।

कार्यक्रम के दौरान रेखा  ने कहा कि यदि उनके बेटी होती तो वो कंगना  जैसी ही होती। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि कंगना  रील नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी झांसी की रानी हैं। रेखा द्वारा की गई तारीफ सुनकर कंगना रनौत खुशी से गदगद हो गईं। इस अवार्ड शो में कंगना रनौत को स्पेशल अवॉर्ड से नवाजा गया। कंगना और रेखा  की जुगलबंदी स्टेज पर भी देखने को मिली। जब दोनों एक्ट्रेस ने डांस करके माहौल में चार चांद लगा दिए थे।

वहीं कार्यक्रम में रेखा हमेशा की तरह अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आईं। वहीं कंगना  भी कांजीवरम साड़ी पहन के इस शो में पहुंची थी। कांजीवरम साड़ी जो कंगना ने कार्यक्रम के दौरान पहनी थी वो रेखा ने ही उन्हें गिफ्ट की थी। कंगना रनौत इस दौरान अपनी फिल्म मणिकर्णिका में व्यस्त हैं। कंगना रनौत इस फिल्म से पहली बार डायरेक्शन में कदम रखने वाली हैं। बताते चलें कि कंगना रनौत की फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज हुआ था। ट्रेलर में कंगना जबरदस्त एक्शन करती हुईं नजर आ रहीं हैं।

बताते चलें कि हालही में मणिकर्णिका का पहला गाना विजई भवा रिलीज हो गया है। इस गाने की शुरुआत में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के किरदार निभाते हुए नजर आ रहीं हैं। इस गाने में कंगना रनौत युद्ध की तैयारी कर रहीं रानी लक्ष्मी बाई और उनके साथियों को दिखाया गया है। इसमें कंगना के साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आ रहीं हैं।

वीडियो में देखिए अवार्ड कार्यक्रम में बॉलीवुड हस्तियों की शिरकत…

Kangana Ranaut- Rekha समेत इन सितारों ने अवॉर्ड शो में बिखेरा अपना जलवा, देखें वीडियों

Kangana Ranaut- Rekha समेत इन सितारों ने अवॉर्ड शो में बिखेरा अपना जलवा, देखें वीडियों

Posted by HindiRush on Sunday, January 13, 2019

देखिए कंगना रनौत की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply