मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने की आत्महत्या, घर में फांसी लगाकर दी जान

मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) ने सुसाइड कर ली है। आशुतोष 32 साल के थे। आशुतोष ने कथित तौर पर महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

  |     |     |     |   Published 
मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने की आत्महत्या, घर में फांसी लगाकर दी जान
मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

फ़िल्मी जगत में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इस साल कई बड़े एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं अब खबर आ रही है कि मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) ने सुसाइड कर ली है। आशुतोष 32 साल के थे। आशुतोष ने कथित तौर पर महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक, आशुतोष का शव नांदेड़ स्थित उनके बंगले में लटका हुआ मिला।

आशुतोष एक महीने पहले नांदेड़ आए थे। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में आशुतोष के निधन से शोक की लहर है। आशुतोष के निधन से उनके चाहने वाले काफी दुःखी हैं। आशुतोष के अचानक चले जाने से फैंस सदमे में हैं। आशुतोष ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे और मयुरी देशमुख की फोटो

आशुतोश फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस मयुरी देशमुख के पति थे। 21 जनवरी 2016 को मयुरी और आशुतोष ने शादी की थी। इन दोनों की जोड़ी शानदार थी।उनका नांदेड़ के गणेश नगर इलाके में बंगला था। कुछ दिनों पहले ही दोनों अपने घर आए थे।

आशुतोष ने Ecchar Tharla Pakka नाम की फिल्म की थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। वहीं मयुरी भी मराठी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्हें सीरियल Khulta Kali Khulena से घर-घर में पहचान मिली। दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है।

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशांत रिया से ब्रेकअप चाहते थे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply