मनाली बाढ़ में फंसी मलयालम फिल्म की यूनिट, एक्ट्रेस मंजू वारियर ने भाई से लगाई गुहार- बस 2 दिन का बचा है खाना!

मलयालम फिल्म कयट्टम (Kayyatam Movie) की 30 लोगों की टीम मनाली में बाढ़ में फंस गई थी। एक्ट्रेस मंजू वारियर (Manju Warrier) ने सैटेलाइट फोन से अपने भाई को फोन किया और कहा, 'हमारे पास बस दो दिन का खाना बचा है।'

Author   |     |     |     |   Published 
मनाली बाढ़ में फंसी मलयालम फिल्म की यूनिट, एक्ट्रेस मंजू वारियर ने भाई से लगाई गुहार- बस 2 दिन का बचा है खाना!
मंजू वारियर ने सैटेलाइट फोन से अपने भाई को कॉल किया था। (फोटो- ट्विटर)

देश के कई राज्य इस समय बाढ़ से प्रभावित हैं। पहाड़ी राज्य उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश भी प्राकृतिक आपदा से जूझ रहे हैं। मलयालम फिल्म कयट्टम (Kayyatam Movie) की 30 लोगों की टीम हिमाचल प्रदेश में शूटिंग के लिए गई थी। फिल्म की हिरोइन मंजू वारियर (Manju Warrier) और डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन (Sanal Kumar Sasidharan) भी क्रू के साथ थे। मनाली स्थित छोटे से गांव छड़तू में बाढ़ और भूस्खलन की वजह से फिल्म की टीम वहां फंस गई। काफी मशक्कत के बाद उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है।

मंजू वारियर ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि मूसलाधार बारिश की वजह से मनाली में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई थी। दूसरी ओर दरकते पहाड़ों ने रास्ता बंद दिया था। जनजीवन बुरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया। मोबाइल फोन काम करना बंद कर चुके थे। उन्होंने सैटेलाइट फोन की मदद से अपने भाई मधु को फोन किया था और उन्हें बताया था कि उनका खाना खत्म हो रहा है। उनके पास बस दो दिनों का खाना बचा है।

मधु ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि बहन से बात करने के बाद उन्होंने मंगलवार दोपहर केंद्र सरकार में राज्य मंत्री वी मुरलीधरन से बात कर मदद मांगी। मंत्री ने उन्हें हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से बात करके हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मधु ने कहा, ‘मैंने मंत्री जी से कहा कि अगर उनको (फिल्म की टीम) वहां से निकालना संभव नहीं हो, तो क्या उनके पास किसी तरह खाना पहुंचाया जा सकता है। मंत्री जी ने हर प्रकार की मदद करने की बात कही थी।’

सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि फिल्म की पूरी टीम को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया है। सीएम ने कहा कि क्रू को मौसम को लेकर चेतावनी दी गई थी, लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं मानी और शूटिंग को निकल गए। फिल्म के क्रू के अलावा दर्जनों लोगों को बाढ़ प्रभावित इलाकों से सुरक्षित निकाला जा चुका है। आंकड़ों के अनुसार, राज्य में अभी तक भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन से 26 लोगों की मौत हो चुकी है और 20 करोड़ से ज्यादा की सरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ है।

बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, सीतामढ़ी में बांटी राहत सामग्री

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply