मनीष मल्होत्रा ने कैटरीना कैफ की तारीफों के बांधे पुल, बोले- देखकर हो जाता हूं मंत्रमुग्ध

कैटरीना कैफ ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अपनी कामुकता और अविश्वसनीय नृत्य से हर किसी को रोमांचित और मंत्रमुग्ध कर दिया है। कैट का लुक...

Author   |     |     |     |   Updated 
मनीष मल्होत्रा ने कैटरीना कैफ की तारीफों के बांधे पुल, बोले- देखकर हो जाता हूं मंत्रमुग्ध

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अपनी कामुकता और अविश्वसनीय नृत्य से हर किसी को रोमांचित और मंत्रमुग्ध कर दिया है। कैट का लुक सबके बीच बातचीत का मुद्दा बनाया गया है। शीर्ष फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा(Manish Malhotra), जिन्होंने सुरैया और मंज़ूर-ए-खुदा जैसे दो गीतों के लिए कैट के लुक को तराशा है, का मानना है कि कैट हमारे सिल्वर स्क्रीन पर मौजूद अब तक की सबसे हॉट अभिनेत्री में से एक है।

मनीष कहते हैं, ‘मुझे बताया गया था कि सुरैया, निश्चित रूप से पुरानी दुनिया की होनी चाहिए, लेकिन उसकी कामुकता और सुंदरता अजीम होनी चाहिए। वह एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरित्र है क्योंकि जब भी लोग उसे देखते हैं, तो उसकी सुंदरता और डांस को देखकर मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।’ कैटरीना सुरैय्या की भूमिका में हैं, जो हिंदुस्तान की एक हॉट डांसर है और वह फिरंगी (आमिर खान) पर अपना जादू डालती हैं। इस गीत में आमिर एक ब्रिटिश कप्तान के रूप में है, जिसमें ब्रिटिश अधिकारियों से भरे कमरे में वे कैटरीना को लुभाने की हिम्मत करते हैं।

मनीष कहते हैं, ‘मेरे लिए एक गणिका का चरित्र हमेशा रहस्यमय रहा है, वह हमेशा एक ऐसी महिला होती है, जो सुंदर है, जिससे हर कोई आकर्षित होता है, उसमें अधिकतम सेक्स अपील होती है। इसलिए मेरे लिए यह एक बहुत ही आकर्षक चरित्र है। आप किसी भी शीर्ष अभिनेत्री को देखिए, जिन्होंने स्क्रीन पर गणिका की भूमिका निभाई है। आप मधुबाला, मीना कुमारी जी, रेखा जी को देखिए। वे सुंदरता का प्रतीक हैं। मेरे लिए कैटरीना, सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक है जिसे हमने कभी सिनेमा में देखा है।

मैंने यह सुनिश्चित किया कि हम स्क्रीन पर एक अविश्वसनीय आधुनिक लेकिन सेक्सी गणिका को दिखाए, जो लोगों ने हमारी फिल्मों में पहले देखा था, उससे बिल्कुल अलग दिखे। यशराज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान इस दिवाली बिग स्क्रीन पर आने वाला सबसे बड़ा विजुअल प्रदर्शन है।

पहले कभी न देखे गए एक्शन से भरपूर है और पहली बार भारतीय सिनेमा के दो बडे सितारे अमिताभ बच्चन और आमिर खान को पहली बार स्क्रीन पर साथ ला रहा है। एक महत्वपूर्ण भूमिका में फातिमा साना शेख भी है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। यह फिल्म 8 नवंबर, राष्ट्रीय अवकाश के दिन हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज के लिए तैयार है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply