मणिकर्णिका देखने के बाद बोले मनोज कुमार- झांसी की रानी लक्ष्मी बाई बनने के लिए ही पैदा हुईं कंगना रनौत

मनोज कुमार ने मणिकर्णिका फिल्म देखी और कंगना रनौत की तारीफ की। उन्होंने कहा कंगना ये रोल हमेशा याद रखा जाएगा। यह उनका अमर रहने वाला किरदार है। आपको बता दें कि फिल्म की मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
मणिकर्णिका देखने के बाद बोले मनोज कुमार- झांसी की रानी लक्ष्मी बाई बनने के लिए ही पैदा हुईं कंगना रनौत
फिल्म मणिकर्णिका की ज्वैलरी कलेक्शन को लॉन्च करने के दौरान कंगना रनौत।

कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ की मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। फिल्म देखकर एक्टर और डायरेक्टर मनोज कुमार ने मणिकर्णिका, कंगना रनौत सहित पूरे स्टारकास्ट की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं।

एक्टर मनोज कुमार ने कहा,’मुझे लगता है कि कंगना पर्दे पर उनका किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं। फिल्म में हर किसी ने शानदार काम किया है लेकिन कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को परदे पर अमर कर दिया। इस रोल को करने के लिए कंगना रनौत को हमेशा याद किया जाएगा।’

आपको बता दें फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में है। फिल्म में कंगना रनौत ने रानी लक्ष्मीबाई जबकि अंकिता लोंखडे को झलकारी बाई के रूप में दिखाया है। कंगना रनौत ने इस फिल्म कुछ सीन का डायरेक्शन खुद किया है। फिल्म का डायरेक्शन कृष ने किया है।

यहां देखिए मनोज कुमार ने क्या कहा

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से विवाद भी शुरू हो गया था। फिल्म को लेकर सबसे पहले केतन मेहता ने आरोप लगाया कि कंगना रनौत ने उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट की चोरी की है। हालांकि यह मामला ज्यादा लंबा नहीं चला और ठंडे बस्ते में चला गया। इसके बाद करणी सेना ने फिल्म के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया।

करणी सेना ने किया विरोध

करणी सेना ने फिल्म पर उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था। उन्होंने फिल्म के कई सीन में आपत्ति जताई थी। दरअसल, इस सीन में रानी लक्ष्मीबाई का एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ रिलेशन दिखाया गया है। वही एक अन्य सीन में कंगना रनौत के डांस करते हुए दिखाया गया है। करणी सेना ने इसे राजूपतों की परंपरा और सम्मान को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था।

कंगना ने दिया करारा जवाब

करणी सेना ने फिल्म को रिलीज से पहले उन्हें दिखाने की मांग भी की थी। लेकिन कंगना रनौत ने करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हुई है और चार इतिहासकारों के निरिक्षण में फिल्म की कहानी को तैयार किया गया है। इसलिए वह करणी सेना से डरने वाली नहीं हैं, क्योंकि वह खुद राजपूत हैं।

यहां देखिए कंगना रनौत की तस्वीरें…

यहां देखिए कंगना रनौत का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply