कंगना रनौत और कृष की जंग जारी, खुद को मणिकर्णिका का निर्देशक साबित करने के लिए दिखाए ये व्हाट्सएप चैट

'मणिकर्णिका' फिल्म को लेकर इसके डायरेक्टर कृष और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब कृष ने फिल्म में साथ काम करने वाले लोगों की व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत और कृष की जंग जारी, खुद को मणिकर्णिका का निर्देशक साबित करने के लिए दिखाए ये व्हाट्सएप चैट
'मणिकर्णिका' फिल्म विवाद पर डायरेक्टर कृष और कंगना रनौत आमने-सामने हैं।

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने 6 दिनों में करीब 60 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म कंगना और फिल्म के डायरेक्टर कृष के बीच हुए विवाद को लेकर भी सुर्खियों में है। कृष का आरोप है कि उन्होंने करीब 70 प्रतिशत इस फिल्म का निर्देशन किया है और कंगना इस फिल्म के निर्देशन का क्रेडिट खुद ले रही हैं। कृष के आरोपों पर कंगना की बहन रंगोली ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर कर जवाब दिया। अब कृष ने भी फिल्म में अपने साथ काम कर चुके लोगों की व्हाट्सएप चैट के कुछ अंश अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किए हैं।

कृष ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि वह पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि उनके सवाल उठाने के बाद ही कंगना ने वह व्हाट्सएप मैसेज लिखे थे क्योंकि कंगना को पता था कि ऐसा दिन जरूर आएगा। कृष ने उन लोगों के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिन्होंने उनके साथ ‘मणिकर्णिका’ फिल्म में काम किया था। फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर, एडिटर से लेकर टेक्निशियन तक फिल्म के अधिकांश निर्देशन का क्रेडिट कृष को ही दे रहे हैं। उनका कहना है कि कृष ने फिल्म का करीब 75 फीसदी हिस्सा शूट किया था, जोकि फिल्म में बेहतरीन दिखा है। कंगना ने डायरेक्शन के नाम पर बस फिल्म का समापन किया है।

कृष ने किए यह ट्वीट…

‘कंगना रनौत ने पूरा प्लान तैयार किया था’

रंगोली चंदेल के आरोपों का जवाब देते हुए कृष ने कहा, ‘मैंने सोचा नहीं था कि किसी एक शख्स के जोड़तोड़ करने और उसके झूठ बोलने की वजह से कभी मुझे अपने फिल्म बनाने की क्षमता का बचाव करना पड़ेगा। मेरे बारे में ये मैसेज तुम्हारी बहन के शब्द थे जब मैंने उससे फिल्म का क्रेडिट और फिल्म को बर्बाद करने के बारे में पूछा था।’ कृष आगे कहते हैं, ‘कंगना झूठ बोल रही है, क्योंकि जिस तरह से उसने विजयेंद्र प्रसाद (फिल्म के लेखक) को भेजे मैसेज सेव कर रखे थे उससे साफ होता है कि ये उसके प्लान में था। उसने ये मैसेज अपने बचाव के लिए रखे थे। क्या इससे ऐसा नहीं लगता कि यह सब सोची-समझी साजिश थी।’

‘मैं कंगना और इस पूरे विवाद से थक चुका हूं’

कृष ने आगे कहा, ‘मैं कंगना और इस पूरे विवाद से थक चुका हूं। कंगना और मैं इस इंडस्ट्री से कहीं नहीं जा रहे हैं। मैं बहुत सी फिल्में डायरेक्टर करूंगा और वो भी। लोग जानते हैं कि कौन कहां रहेगा। कंगना ने मुझे फिल्म के पहले पोस्टर, टीजर में मेरे नाम क्रिश के बजाय मेरा पूरा नाम दिया था राधाकृष्णा जगरलामुड़ी, जो मैंने कभी इस्तेमाल नहीं किया।’ बताते चलें कि कृष ने कंगना पर फिल्म को खराब करने का आरोप लगाया था। वहीं कंगना और उनकी बहन रंगोली ने उन्हें क्रेडिट न दिए जाने का खंडन किया और कहा कि कृष इस फिल्म को बर्बाद करना चाहते थे। उन्होंने कंगना के खिलाफ साजिश रची थी। कंगना रनौत का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म का 70 प्रतिशत हिस्सा अपने निर्देशन में शूट किया है। कृष ने जितना काम किया था उसका उन्हें क्रेडिट दिया गया है।

देखें कंगना रनौत की तस्वीरें और वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply