फिल्म मणिकर्णिका की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा- कुछ लोग मेरे असफल होने का इंतजार कर रहे हैं

कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उनकी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने दिल की बात दर्शकों के सामने रखी।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म मणिकर्णिका की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा- कुछ लोग मेरे असफल होने का इंतजार कर रहे हैं
कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मणिकर्णिका’ दो दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कंगना इस समय फिल्म के धुआंधार प्रमोशन में बिजी हैं। लगातार इंटरव्यूज़ और शूट्स के बीच कंगना फिल्म को हिट कराने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि बहुत से लोग हैं जो उन्हें असफल होते हुए देखना चाहते हैं। जाहिर सी बात है कि कंगना ने यह बात फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के संदर्भ में ही कही है।

कंगना रनौत ने समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे ऐसा महसूस होता है कि कुछ लोग हैं जो मेरे असफल होने का इंतजार कर रहे हैं। वो लोग खुद को तसल्ली देने के लिए इस बात का इंतजार कर रहे हैं ताकि वो साबित कर पाएं कि कंगना कुछ भी नहीं है। मेरी हार उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे इसका अहसास है और मैं ऐसा महसूस करती हूं, लेकिन मैं कभी उन लोगों जैसी नहीं हो पाऊंगी। व्यक्तिगत तौर पर कहूं तो मैं किसी के असफल होने का इंतजार नहीं करती। मैं हर किसी की उसके मुताबिक सराहना करती हूं। मेरा दोहरा रवैया नहीं है कि सामने कुछ और हूं और पीठ पीछे कुछ और। दूसरे क्या सोचते हैं मुझे जरा भी फर्क नहीं पड़ता।’

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह भी भीड़ में दुर्व्यवहार का शिकार हो चुकी हैं। कंगना ने बताया था कि एक बार भीड़ में एक शख्स ने उनके बट पर पिंच किया था और ऐसा करने के बाद वह वहां से भागा नहीं बल्कि उन्हें घूरकर देखने लगा। कंगना यह भी बता चुकी हैं कि 17 साल की उम्र में उन्होंने यौन उत्पीड़न के एक मामले में एक युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। वह कहती हैं कि किसी भी लड़की को इस तरह के मामलों में चुप्पी नहीं साधनी चाहिए, ऐसा करने से खुद की हिम्मत टूटती है और दोषियों का मनोबल बढ़ता है।

देखें कंगना रनौत की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply