मानसा वाराणसी का जलवा! जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब, देखें टॉप 5 की लिस्ट

10 फरवरी को फेमिना मिस इंडिया द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट से वीएलसीसी टॉप 3 विनर्स का ऐलान किया गया। इस बार 23 साल की मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) ने VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब अपने नाम किया है। जीत के साथ ही मानसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मानसा वाराणसी का जलवा! जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब, देखें टॉप 5 की लिस्ट
मानसा वाराणसी (फोटो: इंस्टाग्राम)

10 फरवरी को फेमिना मिस इंडिया द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट से वीएलसीसी टॉप 3 विनर्स का ऐलान किया गया। इस बार 23 साल की मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) ने VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब अपने नाम किया है। जीत के साथ ही मानसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई हैं। फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से वीएलसीसी टॉप 3 विनर्स के नाम की घोषणा की गई है। फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से वीएलसीसी टॉप 3 विनर्स के नाम की घोषणा की गई है।

फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले में तेलंगाना की मानसा ने मिस इंडिया के खिताब पर कब्जा किया तो वहीं मान्या सिंह और मनिका शियोकांड फर्स्ट व सेकेंड रनर अप रहीं। अगर बात टॉप 5 की करें तो इस लिस्ट में खुशी मिश्रा, मान्या सिंह, मानसा, रति हुलजी और मनिका शेओकांड का नाम शामिल रहा।

VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले का आयोजन इस बार मुंबई के प्लश होटल में किया गया। जहां वाणी कपूर, चित्रांगदा सिंह, नेहा धूपिया, अपारशक्ति खुराना और पुलकित सम्राट जैसे बड़े सेलेब्स इवेंट में शामिल हुए। बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने इस इवेंट को होस्ट किया जबकि नेहा धूपिया इस मेगा इवेंट की ऑफिशियल पेंजेन्ट रहीं।

इस आयोजन को अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया था। सूट बूट में एक ओर जहां अपारशक्ति फुल ऑन स्वैग अवतार में नजर आ रहे थे तो वहीं अपनी मस्ती मजाक और जोशीले अंदाज से उन्होंने इस इवेंट में चार चांद लगा दिए।

प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी किताब में चौंकाने वाला खुलासा! “जब डायरेक्टर ने अंडरगार्मेंट्स…”

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply