मल्लिका शेरावत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां पर साधा निशाना, कहा- मेरी फिल्म फूहड़…..

मल्लिका शेरावत ने कहां - आज जिस फिल्मों को एस्थेटिक और सेंशुअल करार देते हैं, वही मेरी फिल्मों को नीची नजरों से देखा जाता था। मेरे किरदारों की वजह से असल जिंदगी में मुझे जज किया जाता था यहा तक की लोग मुझे कैरेक्टरलेस भी कह जाते थे। अब आप ही देखें, दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) की गहराइयां क्या मेरी मर्डर से कम बोल्ड है। लेकिन यह फिल्म दीपिका की फिल्म है, तो वो ग्लैमरस हो गईं लेकिन मेरी फिल्म फूहड़ करार दी गई।

  |     |     |     |   Updated 
मल्लिका शेरावत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां पर साधा निशाना, कहा- मेरी फिल्म फूहड़…..

मल्लिका शेरावत  (Mallika Sherawat) बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। मल्लिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत जीना सिर्फ मेरे लिए और मर्डर जैसी फिल्म के साथ की थी। फिल्म मर्डर में बोल्ड सीन्स के बाद मल्लिका शेरावत रातों-रात स्टार बन गई थी। वही मल्लिका शेरावत ने पिछले 20 सालों में उनके लिए लिखे गए किरदार में बदलाव के बारे में बात की है। उन्होने इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया के एक ग्रुप पर कई तरह के गंभीर आरेप भी लगाए है।

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat

दीपिका पादुकोण की गहराइयां क्या मेरी मर्डर से कम बोल्ड है

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहती हैं, आज जिस तरह की फिल्में आ रही हैं, वो मैंने अपने करियर की शुरूआत में ही की थी। लोग आज जिस फिल्मों को एस्थेटिक और सेंशुअल करार देते हैं, वही मेरी फिल्मों को नीची नजरों से देखा जाता था। मेरे किरदारों की वजह से असल जिंदगी में मुझे जज किया जाता था यहा तक की लोग मुझे कैरेक्टरलेस भी कह जाते थे। अब आप ही देखें, दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) की गहराइयां क्या मेरी मर्डर से कम बोल्ड है। लेकिन यह फिल्म दीपिका की फिल्म है, तो वो ग्लैमरस हो गईं लेकिन मेरी फिल्म फूहड़ करार दी गई।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

https://www.instagram.com/p/CZvuVN9JVLU/

मेरे लिए इंटीमेट सीन शूट करना कभी कंफर्टेबल नहीं रहा मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में कई बोल्ड फिल्मे करने पर कहा -आज की फिल्म शूटिंग और मेरे वक्त की फिल्मों की शूटिंग के तरीके में काफी बदलाव देखने को मिला है। मैं जब इंटीमेट सीन्स के लिए सेट पर होती थी, तो वहां महिलाएं कोई होती ही नहीं थी। कुल मिलाकर पूरे सेट पर एक से दो लड़कियां होती होंगी। मेरे लिए इंटीमेट सीन शूट करना कभी कंफर्टेबल रहा ही नहीं। मैं बहुत ही असहज माहौल में रहती थी। आप सोचें पूरे सेट पर मर्द हों, तो एक महिला इंटीमेट सीन के दौरान कितनी कंफर्टेबल हो पाएगी?

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat

अपनी जिंदगी में कभी याद नहीं करना चाहूंगीबहुत खराब यादें हैंमल्लिका शेरावत

मल्लिका आगे बताते हुए कहा – मुझे याद है, मैं बहुत असहज हो जाती थी. मैं नर्वस भी होती थी। लोगों की आंखों को देखती थी, तो उनकी नजरों में जजमेंट नजर आता था। मेरा इंटीमेंट शूटिंग एक्सपीरियंस कभी अच्छा नहीं रहा ह।. इनफैक्ट कह लें, ये ऐसे वाकये रहे होंगे, जिसे मैं अपनी जिंदगी में कभी याद नहीं करना चाहूंगी। बहुत खराब यादें हैं वो

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat

मल्लिका शेरावत कमबैक

बता दे की  मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म RK/RKAY से सालों बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। वह इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। RK/RKAY में मल्लिका के अलावा कुब्रा सैत, रणवीरशौरी, मनु ऋषि चड्ढा, अभिजीत देशपांडे,अभिषेक शर्मा अहम रोल में हैं. देखना होगा सालों बाद स्क्रीन पर नजर आरहीं मल्लिका इस फिल्म से कितनी धमाल मचा पाती हैं। यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat

सावन महीने का कैलेंडर: इस साल होगा 30 दिन का श्रावण मास, इसमें 4 सोमवार और 26 दिन रहेंगे शुभ

बॉलीवुड, टीवी और लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply