Cannes Film Festival 2019: कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कुछ यूं सज रही हैं मल्लिका शेरावत, देखिए वीडियो

हर ओर 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' (Cannes Film Festival 2019) की चर्चा हो रही है। फिल्म फेस्टिवल के लिए बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Cannes 2019) कुछ इस अंदाज में तैयार हो रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cannes Film Festival 2019: कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कुछ यूं सज रही हैं मल्लिका शेरावत, देखिए वीडियो
मल्लिका शेरावत भी 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' में शिरकत करेंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

फिल्मी दुनिया के त्योहार कहे जाने वाले ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ (Cannes Film Festival 2019) की 14 मई से शुरूआत हो चुकी है। दुनियाभर के फिल्ममेकर्स और एक्टर्स 12 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे। बॉलीवुड की तमाम हसीनाएं भी कान्स के रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। अब इस फेहरिस्त में मल्लिका शेरावत का नाम भी जुड़ गया है। मल्लिका कान्स में शिरकत करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने तैयारियों से जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया है।

वीडियो में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Cannes 2019) हल्के नीले रंग के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं। इस गाउन में मल्लिका काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस गाउन को टोनी वार्ड ने डिजाइन किया है। बताया जा रहा है कि मल्लिका ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ में शरीक होने के लिए 17 मई को फ्रांस के कान्स शहर रवाना होंगी। वह 20 मई को रेड कारपेट पर अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाएंगी।

मल्लिका शेरावत ने शेयर किया यह वीडियो…

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2019), दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी, हिना खान, कंगना रनौत और डायना पेंटी भी ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ के रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आएंगी। यह भी गौर करने के लायक है कि 9 साल में ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई भी भारतीय फिल्म कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2019) की किसी भी कैटेगरी में नॉमिनेट नहीं हुई है, हालांकि इस मेगा इवेंट में कुछ भारतीय शॉर्ट फिल्म्स की स्क्रीनिंग जरूर होगी।

क्या आपने देखा दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा का देसी ‘मेट गाला’ मूमेंट?

सेलेब्स के लुक का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply