मल्लिका शेरावत ने लगाया आरोप, हीरो के साथ सोने से किया इनकार तो फिल्म इंडस्ट्री से निकाला

मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा, इंटिमेट होने से इंकार करने पर फिल्म इंडस्ट्री से कर दिया बाहर

By   |    |   1,180 reads   |  0 comments
मल्लिका शेरावत ने लगाया आरोप, हीरो के साथ सोने से किया इनकार तो फिल्म इंडस्ट्री से निकाला

मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा, इंटिमेट होने से इंकार करने पर फिल्म इंडस्ट्री से कर दिया बाहर

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई बार पर्दे पर बोल्ड और बिंदास अंदाज में दिखाई दे चुकी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्मों और किरदारों को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं। हाल ही में द‍िए इंटरव्यू में मल्लिका ने फिल्मी कर‍ियर से जुड़े कई चौंका देने वाले खुलासे किए। दरअसल हाल ही में मल्लिका मे कहा है कि इस छवि की एक कीमत है क्योंकि निर्देशक और सह-कलाकार सहित सभी लोगों को लगता था कि वह आसानी से ‘समझौता’ कर लेगी। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मल्लिका शेरावत ने बताया कि वे भी कास्टिंग काउच का शिकार रही हैं और इसके चलते उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट भी खोने पड़े हैं।

एक इंटरव्यू में मल्लिका ने कहा, ये एक ऐसी घिनौनी सच्चाई है, जो आज भी खत्म होती नहीं दिख रही है। उन्होंने बताया, मुझे कई प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया क्योंकि हीरो कहता, तुम मेरे साथ इंटीमेट (अंतरंग) क्यों नहीं हो सकती? तुम इसे स्क्रीन पर कर सकती हो, तो मेरे साथ प्राइवेट में ऐसा करने में क्या समस्या है? समाज में यह चिंता का सबब है, औरत को हमारे देश में क्या-क्या झेलना पड़ता है? क्या ये खौफनाक नहीं है?

आगे मल्लिका ने यह भी बताया कि कैसे डायरेक्टर उन्हें अजीब से वक्त पर मिलने को बुलाते थे। उन्होंने कहा, मैं बहुत मजबूत महिला हूं। मैं समझौते नहीं कर सकती। मेरे अंदर बहुत आत्मसम्मान और गर्व है। एक वक्त था जब डायरेक्टर मुझे कॉल करके कहते थे, मेरे पास रात तीन बजे आना। मैं इसके बारे में बात करने से बहुत डरती थी क्योंकि मुझे लगता था कि लोग इसके लिए मुझ पर ही आरोप लगा देंगे। केवल हमारे समाज में ही ऐसी विक्टिम को ही शर्मिंदा करने वाली सोच है और मैं हमेशा ऐसी चीजों के बारे में बात करने से डरी रहती थी।

Leave a Reply