सेक्सी लेडी से गुड़ वाइफ बनेंगी मल्लिका शेरावत, अब संभल सकता है करिअर

फैंस के लिए खुशखबरी, गुड़ वाइफ बनेंगी मल्लिका शेरावत

By   |     |   952 reads   |   0 comments


फैंस के लिए खुशखबरी, गुड़ वाइफ बनेंगी मल्लिका शेरावत

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। ये प्रोजेक्ट उनके करियर के ग्राफ को थोड़ा उठा सकता है। दरअसल, मल्ल‍िका एक फेमस अमेरिकी टीवी शो का भारतीय वर्जन होस्ट करने जा रही हैं। जी हां, इस शो का नाम है द गुड वाइफ। इसे भारतीय दर्शकों के अनुसार तैयार किया जाएगा। ‘द गुड वाइफ’ सीबीएस थ्रिलर है, जो 2009 से 2016 के बीच ऑनएयर हुआ था। इसके पांचवें सीजन ने काफी लोकप्रियता पाई थी।

ये शो कुक काउंटी राज्य के अटॉर्नी की पत्नी एलिसिया फ्लोर्रिक की कहानी है। अपने पति के कई आरोपों में फंसने के बाद एलिसिया लॉ प्रैक्टिस के लिए लौटती है। बता दें कि इस शो का राजनीति, समाज और कानून पर काफी असर रहा, जिससे इस शो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया और इसे काफी पुरस्कार भी मिले हैं। मल्लिका शेरावत का कहना है, मैं ‘द गुड वाइफ’ को भारत लाकर बहुत उत्साहित हूं और सीबीएस को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया। मैं इस मौके को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे ये शो पसंद है। इसे खूबसूरती से लिखा गया एक महिला चरित्र है जिसमें पर्याप्त विरोधाभास, भावनात्मक सीमा और आश्चर्य है। शो की शानदार कहानी और लीड महिला भूमिका ने मुझे भारत में ऐसा करने के लिए प्रेरित किया।

कुछ महीने पहले मल्लिका ने कहा था, मुझे लगता है कि इस देश में महिलाओं और बच्चों के साथ जो हो रहा है, वह वाकई शर्मनाक है। गांधी की भूमि से हम सामूहिक दुष्कर्मियों की भूमि में बदल गए हैं और मुझे लगता है कि वह मीडिया ही है, जिसके पास वास्तविक ताकत है, इसलिए अब सारी उम्मीदें मीडिया पर हैं।मल्लिका ने ये भी कहा था, अगर ये खबरें मीडिया की नजरों में न आती तो इन मामलों के बारे में कोई नहीं जान पाता। मुझे लगता है कि मीडिया के दवाब के कारण ही नए कानून लागू किए गए। इसलिए हमें मीडिया का शुक्रगुजार होना चाहिए।

Leave a Reply