अर्जुन कपूर का रास्ता साफ! मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को किया पूरी तरह अलग

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को खुद से पूरी तरह अलग कर दिया है। जैसे ही अर्जुन कपूर के साथ शादी की अफवाह चलने लगी तो उन्होंने 'खान' टाइटल को हटा दिया है।

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को खुद से पूरी तरह अलग कर दिया है। वैसे तो 2016 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने तलाक ले लिया था। इसके बाद भी मलाइका ने अपने नाम से ‘खान’ को अलग नहीं किया था। लेकिन जैसे ही अर्जुन कपूर के साथ शादी की अफवाह चलने लगी तो इसी बीच उन्होंने ‘खान’ टाइटल को हटा दिया है। अब ‘खान’ हटने के बाद लग रहा है कि मलाइका के टाइटल में कपूर जुड़ने वाला है। इस कारण अर्जुन कपूर के साथ शादी वाली बात को थोड़ा बल मिलते दिख रहा है।

मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘खान’ टाइटल लिखा हुआ था। लेकिन शुक्रवार को उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर पड़ी तब तक ‘खान’ टाइटल हटाया जा चुका है। अब केवल ‘malaikaaroraofficial’ लिखा दिख रहा है। ऐसे में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच रिश्ता खत्म होते दिख रहा है। बताते चलें कि 1998 में अरबाज और मलाइका ने शादी की और 19 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने 2016 में तलाक ले लिया। हालांकि तलाक के बाद भी अरबाज और मलाइका एक-दूसरे से मिलते नजर आए थे लेकिन अर्जुन कपूर के आने के बाद वे मिलना बंद कर दिए हैं।

अरबाज-मलाइका के अफेयर
वैसे अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ डेट कर रहे हैं। इस बात को लेकर वे मीडिया के सामने कह चुके हैं। इतना ही नहीं हाल ही में दोनों को लक्स अवार्ड समारोह में दोनों को एक साथ देखा गया था। अब इससे साफ हो गया है कि जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान दोनों एक-दूसरे के साथ मिल जुल रहे हैं। इसके अलावा मलाइका और अर्जुन भी एक दूसरे के साथ मिलते-जुलते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं मलाइका को कपूर परिवार के साथ डिनर पार्टी पर भी देखा गया था जिसके बाद इनके शादी की खबर जोर पकड़ ली। देखना है कि 2019 में दोनों शादी करते हैं या नहीं।

यहां देखिए मलाइका का एक वीडियो…

मलाइका अरोड़ा की कुछ खास तस्वीरें…

Leave a Reply