Malaika Arora In Bikini : मलाइका अरोड़ा के बिकिनी पहन ढाया कहर, लेटेस्ट पिक हुई वायरल

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका निजी जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए आए दिन वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Malaika Arora In Bikini : मलाइका अरोड़ा के बिकिनी पहन ढाया कहर, लेटेस्ट पिक हुई वायरल
मलाइका अरोड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Malaika Arora In Bikini : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका निजी जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए आए दिन वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मलाइका की एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है। इस फोटो में मलाइका बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस समंदर के बीचों बीच खड़े होकर पोज दे रही हैं। फोटो में मलाइका इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रही है कि फैंस उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे है। इस बोल्ड पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है – ‘स्विम?’

मलाइका की इस बोल्ड फोटो को देखकर फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। फराह खान ने भी मलाइका की फोटो पर कमेंट किया है। फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि – ‘तुम कहां हो?’ फराह के इस सवाल का जवाब उन्हें लगातार यूजर्स दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply